नगर निगम चुनाव 2023: चुनावी सरगर्मियां होने लगी हैं तेज़, नानू भाई भी मैदान में

0
150

देहरादून। इस साल के अंत में होने वाले नगर निगम के चुनाव के लिए चुनाव लड़ने के इच्छुक दावेदार सक्रिय होने लगे हैं। नव वर्ष के मौके पर नगर निगम के अधिकतर वार्डों में शुभकामनाओं वाले बैनर पोस्टर लगे नजर आए, जिन पर लोहडी एवं मकर सक्रांति के साथ ही गणतंत्र दिवस की बधाई भी दी है।

वार्ड नंबर 59 गुजराड़ा मानसिंह में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव की तैयारी में जुटे संजय शर्मा ने अपने कार्यालय पर समर्थकों के लिए एक चाय पार्टी का आयोजन किया। जिसमें क्षेत्र के प्रबुद्ध जीवी लोगों के साथ ही युवा भी बड़ी संख्या में शामिल हुए। काफ़ी विचार विमर्श के बाद सभी ने एकमत से संजय शर्मा को अपना मत एवं समर्थन देने का वायदा किया।

संजय शर्मा जो कि क्षेत्र में “नानू भाई” के नाम से मशहूर हैं वरिष्ठ समाजसेवी होने के साथ-साथ एक सफल बिजनेसमैन भी हैं। सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लेने वाले संजय शर्मा नानू भाई को उनके सामाजिक कार्यों को देखते हुए क्षेत्रीय लोगों ने ही चुनाव लड़ने का आग्रह किया था। उसी के बाद संजय शर्मा ने क्षेत्र में जनसंपर्क शुरू कर दिया। सीट के महिला होने की स्थिति में उनकी धर्मपत्नी भी चुनावी मैदान में उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here