प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की हत्या, गुस्से में लड़के वालों ने प्रेमिका के दरवाजे पर जलाई लाश

0
205

नई दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक ऐसी सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसके बारे में सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी. दरअसल चोरी-छिपे प्रेमिका से मिलने गए युवक की लड़की के घरवालों बड़ी बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. यहां तक कि प्रेमी के प्राइवेट पार्ट को भी उन्होंने काट दिया और तब तक उसे रॉड और लाठी-डंडे से पीटते रहे जब तक की उसकी सांस न उखड़ गई. युवक की मौत के बाद गुस्साए उसके घरवालों ने उसकी लाश को प्रेमिका के घर के बाहर उसके दरवाजे पर जला दिया. घटना मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र की है. यहां रेपुरा रामपुर साह गांव में एक युवक की प्रेम प्रसंग में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक युवक की पहचान मनीष कुमार के बेटे सौरभ कुमार (22) के रूप में हुई है घटना को लेकर गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. बताया जा रहा कि सौरभ सोनबरसा गांव की रहने वाली एक लड़की से काफी दिनों से प्यार करता था। शुक्रवार रात को वह लड़की से मिलने उसके घर गया था।

इस दौरान लड़की के घर वालों ने प्रेमी सौरभ को रंगेहाथ पकड़ लिया. प्रेमिका के घरवालों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि लड़की के घर वालों ने युवक को पूरी रात बेरहमी से पीटा और फिर धारदार हथियार से प्राइवेट पार्ट को काट डाला. इसके बाद सुनियोजित तरीके से युवक को अस्पताल पहुंचा दिया. परिजनों को सूचना दे दी और वहां से फरार हो गए. गंभीर स्थिति में उसे ब्रहमपुरा के एक निजी अस्पताल में लाया गया, जहां रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. हत्या के बाद इलाके में सनसनी मच गई है।

दोनों के बीच काफी पुराना संबंध था. हमेशा एक दूसरे से म‍िलते जुलते रहते थेे, लेक‍िन युवती के घर जाकर म‍िलना उसके घर वालों को अच्‍छा नहीं लगा और इतनी बड़ी घटना के अंजाम दे बैंठे. ये भी चर्चा है कि उसे साजिशन बुलाकर हत्या की गई है।

युवक की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मच गया है. मृतक युवक के घरवालों ने उसकी डेड बॉडी को प्रेमिका के घर के सामने उसके दरवाजे पर जलाया. इस घटना के बाद इलाके में काफी तनावपूर्ण स्थिति है. भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. कांटी थानेदार कुंदन कुमार ने बताया कि सोनबरसा गांव की एक लड़की से सौरभ प्रेम करता था, उसी के परिजन ने मारपीट कर उसकी हत्या कर दी है. उन्होंने बताया कि मारपीट के क्रम में सौरभ के नाजुक अंगों पर काफी चोट लगी थी. प्राइवेट पार्ट पर धारदार हथियार से वार किया गया था, जिससे उसकी मौत हो गई है। परिजनों के बयान का इंतजार है अपने स्तर से कार्रवाई शुरू कर दी गई है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है. उन्होंने कहा कि एहतियातन पुलिस बल इलाके में गश्त लगा रही है।

साभार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here