विराट कोहली के घर आई नन्ही परी, पत्नी अनुष्का ने बिटिया को दिया जन्म

0
280

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिता बन गए हैं। विराट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोमवार को बेटी को जन्म दिया। कोहली ने सोमवार को ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। कोहली ने लिखा, “हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज (सोमवार को) दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। आपके प्यार और मंगल कामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं।”

उन्होंने कहा, “अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।”

पिछले साल अगस्त में कोहली और अनुष्का ने अपने होने वाले बच्चे के बारे में सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की थी। दोनों ने अपनी एक फोटो पोस्ट कर लिखा था- ‘और फिर हम तीन हो गए..जनवरी 2021 में आने वाला है।’

अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण ही कोहली आस्ट्रेलिया दौरे पर केवल पहले टेस्ट मैच में ही खेल पाए थे और इसके बाद वह स्वदेश लौट आए थे। हालांकि वो वनडे और टी-20 टीम का हिस्सा थे।

कोहली ने दिसंबर 2017 में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से इटली में शादी की थी, जहां कुछ करीबी दोस्तों और कुछ रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था।

अपने पहले बच्चे के जन्म से पहले कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का ने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसका रिपोर्ट नेगेटिव आया था।

कोहली और अनुष्का ने 31 दिसंबर को डिनर के वक्त की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे थे। इसी तस्वीर के साथ जारी संदेश में कोहली ने कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने का जिक्र किया था।

कोहली आस्ट्रेलिया दौरा बीच में ही छोड़कर स्वदेश लौट आए गए थे। एडिलेड में खेले गए पहले डे-नाइट टेस्ट में उनकी कप्तानी में भारत को हार मिली थी। उससे पहले वनडे सीरीज में भारत 1-2 से हारा था, लेकिन टी20 सीरीज उसने 2-1 से जीत ली थी।

कोहली के आने के बाद अजिंक्य रहाणे आस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। रहाणे की कप्तानी में भारतीय टीम ने मेलबर्न टेस्ट में आस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर चार मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली थी जबकि सोमवार को समाप्त हुआ तीसरा टेस्ट ड्रॉ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here