सपा प्रत्यशियों को विजयी बनाने के लिये कार्यकर्ता एकजुट रहें -अनिल कुमार

0
295

ग्रेजुएट वोटरों की आवाज़ जोरदार तरिके से उठाऊंगा-शमशाद मलिक
मुज़फ़्फ़रनगर
सपा के स्नातक प्रत्याशी शमशाद मलिक एडवोकेट व शिक्षक प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के समर्थन में पूर्व विधायक अनिल कुमार द्वारा गांधी कालौनी के ग़ांधी वाटिका में आयोजित विशाल सभा मे सपा नेताओं कार्यकर्ताओ ने एकजुटता से चुनाव जिताने का संकल्प लिया।
सपा प्रत्याशी शमशाद मलिक एडवोकेट ने कहा कि उनको विजयी बनाने के लिए मेहनत करेंगे तो सपा के सभी नेताओं कार्यकर्ताओ के सम्मान व ग्रेजुएट वोटरों के हक की लड़ाई से पीछे नही हटूंगा।
पूर्व विधायक पुरकाजी अनिल कुमार ने कहा कि वह दोनों प्रत्यशियो की जीत के लिए प्रत्येक वोटर तक पहुंच बनाकर सपा प्रत्यशियो के सहयोग व समर्थन में सभी को लामबंद करने के अभियान को चला रहे हैं जिसका बड़ाअसर वोटरों में पहुंच रहा है।
सदर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी वरिष्ठ सपा नेता राकेश शर्मा ने कहा कि शमशाद अली एडवाकेट को सर्वसमाज की वोट दिलाने के लिए पूरी मेहनत से काम किया जा रहा है।
सपा जिला महासचिव जिया चौधरी ने स्नातक व शिक्षक एम एल सी चुनाव की महत्वपूर्ण बातों पर बोलते हुए कहा कि दोनों प्रत्यशियो की जीत होने से मिशन 2022 को मजबूती मिलना तय है इसलिये सभी कार्यकर्ता चुनाव को मान सम्मान से जोड़कर लड़ाएंगे।
सपा नेता सोमपाल सिंह व प्रवीण मलिक ने एम एल सी चुनाव को सटीक रणनीति से भारी मतों से जिताये।
सपा जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने सपा कार्यकर्ताओं सेआह्वान करते हुए अपने अपने क्षेत्र के स्नातक वोटरों से सम्पर्क साधकर 1 दिसम्बर को सपा प्रत्याशी के पक्ष में भारी मतदान की अपील की।
सपा युवजन सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हारून अली व युवजन सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष शमशेर मलिक ने अपने अपने ब्लॉक में वोटरों से सम्पर्क व प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की जिम्मेदारी को पूरा करने का मकसद दोहराया।
मीटिंग की अध्यक्षता पूर्व विधायक अनिल कुमार व संचालन पुरकाजी विधानसभा अध्यक्ष सत्यबीर त्यागी ने किया,मीटिंग को मुख्य रूप से माध्यमिक शिक्षक संघ की प्रदेश अध्यक्ष रुबीना क़ुरैशी,अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष हरीश कुमार,मजदूर सभा जिलाध्यक्ष नासिर राणा,सपा व्यापार सभा जिलाध्यक्ष राहुल वर्मा,पूर्व सभासद नफीस अंसारी,युवा सपा नेता हिमांशु शर्मा,सपा व्यापार सभा जिला महासचिव निधीशराज गर्ग,सलमान त्यागी,इरशाद झौजा,सरदार हरवीरन्द्र सिंह,साबिर हसन प्रधान आदि ने सम्बोधित किया।
सभा मे मुख्य रूप से गौरव त्यागी,धीर सिंह,नदीम राणा मुखिया,सत्यपाल सिंह प्रधान,मा आत्माराम,साकिब अंसारी,हसीब गौर,दीपक बजाज,सूरज वीर सिंह,जुबैर प्रधान,डॉ इसरार अल्वी,मुजम्मिल प्रधान,उवैस प्रधान,वसीम राणा,बलकार सिंह,शहजाद चीकू,सावन कुमार एडवोकेट,वीरेंद्र प्रधान,नवेद रंगरेज,सनव्वर खान,अब्दुल रहमान,राहुल चौधरी,सर्वेश गुर्जर,रिजवान क़ुरैशी,नोशाद रंगरेज,सुरेश चन्द,विमल शर्मा,जियाउद्दीन प्रधान,हेमंत शर्मा,पदम् सिंह सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here