BJP नेताओ को शादी में बुलाया तो मिलेगा दण्ड, भाकियू सुप्रीमों का फरमान

0
97

मुजफ्फरनगर। तीन कृषि कानूनों को लेकर पिछले तीन महीनों से गाजीपुर बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन को और मजबूत करने के लिए पश्चिम उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में किसानों की राजधानी कहे जाने वाले सिसौली कस्बे में एक पंचायत का आयोजन किया गया. इस पंचायत में खाप चौधरियों के साथ जिले के कई गांव से किसान पहुंचे. इसमें पंजाब के बड़े किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल और भाकियू के प्रदेश अध्यक्ष राजबीर जादौन भी मौजूद रहे।

पंचायत में मंच से बोलते हुए भाकियू सुप्रीमो चौधरी नरेश टिकैत ने सरकार पर खुलकर निशाना साधा. नरेश टिकैत ने कहा कि भाजपा के प्रतिनिधियों को शादी का कार्ड न दिया जाए. यह आदेश है. अब से अगर हमारा कोई व्यक्ति शादी के लिए निमंत्रण देता है और वह इस निमंत्रण पर शादी में पहुंचता है, तो कार्ड देने वाले पर 100 लोगों को स्पेशल खाना देने का दण्ड रखा जाएगा।

नरेश टिकैत ने कहा कि किसान आंदोलन से भाजपा में इस समय खूब खलबली मची हुई है. अगर इसमें कुछ शुरुआत हुई तो 100 एमपी भाजपा के एक साथ टूट कर आएंगे. बातों-बातों में उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि बलिदान जत्था भी तैयार रखो. बलिदान देने का भी टाइम आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here