IAS अधिकारी पर बड़ा आरोप लगाते हुए मेडिकल कॉलेज की प्रोफेसर ने दिया इस्तीफा

0
101

देहरादून। प्रदेश में एक महिला डॉक्टर ने अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया और उसका कारण आपको हैरान कर देगा, दरअसल वर्तमान में दून मेडिकल कालेज में प्रोफेसर(चिकित्सक) निधि उनियाल जिनका तबादला अल्मोड़ा के सोबन सिंह जीना राजकीय चिकित्सा विज्ञान महाविद्यालय में तत्काल प्रभाव से कर दिया है जिसके बाद महिला चिकित्सक ने आईएएस अधिकारी पर बड़ा आरोप लगाते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

उत्तराखंड की आला नौकरशाही से केवल प्रदेश के माननीय ही पीड़ित नहीं हैं बल्कि कार्मिक भी परेशान हैं। आज इसी तरह का एक वाक्या दून मेडिकल कॉलेज में तैनात एक महिला चिकित्सक के साथ प्रकाश में आया है।

बताया गया कि डॉ निधि उनियाल को आज स्वास्थ्य सचिव के आवास पर सचिव की पत्नी को देखने के लिए भेजा गया था। आरोप है कि इस दौरान सचिव की पत्नी ने चिकित्सक के साथ अभद्रता की। डॉक्टर की बस इतनी गलती थी कि वह अपनी गाड़ी से bp इंस्ट्रूमेंट लाना भूल गयी थी। इस पर डॉ उनियाल वहां से तत्काल लौट आई। डाक्टर निधि को इस दौरान माफी मांगने के लिए कहा गया जिसे उन्होंने इनकार कर दिया। इस घटना के कुछ देर बाद ही शाम के समय डॉ उनियाल का अचानक अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज तबादला कर दिया गया। वहीं, डॉ उनियाल ने भी पूरे घटनाक्रम से विभाग को अवगत कराते हुए इस्तीफा दे दिया है। साथ ही डॉ निधि ने अपनी लिखित शिकायत में अपील की है की सचिव के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here