आईसीएआई सीए परीक्षा 2020 स्थगित का नोटिस फेक

0
65
ICAI CA Examination

आईसीएआई ने दी जानकारी

नई दिल्ली । सीए परीक्षा की तारीखों को स्थगित किए जाने के बारे में विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फेक नोटिस प्रसारित किया जा रहा है। इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया आईसीएआई ने इस फर्जी नोटिस के खिलाफ चेतावनी दी है।

सीए परीक्षा की तारीखों को स्थगित किए जाने के बारे में विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फेक नोटिस प्रसारित किया जा रहा है। इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया आईसीएआई ने इस फर्जी नोटिस के खिलाफ चेतावनी दी है जिसमें सीए परीक्षा की तारीखों को स्थगित करने की जानकारी दी गई है।

संस्थान ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी दी कि कोई भी तारीख स्थगित नहीं की गई है, और सोशल मीडिया प्लेटफार्मों को प्रसारित करने वाला नोटिस एक नकली था।

सिर्फ ट्वीट ही नहींआईसीएआई ने यह भी बताया कि यह फर्जी सूचना फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा और छात्रों से केवल ऑफिशियल वेबसाइट icai.org को फॉलो करने को कहा।आखिरकार संशोधित तिथियां और कार्यक्रम आईसीएआई सीए परीक्षा अब 21 नवंबर से 14 दिसंबर 2020 तक आयोजित की जाएगी।

इससे पहले आईसीएआई सीए की परीक्षाएँ पहले 2 और 7 नवंबर, 2020 के बीच निर्धारित की गई थीं। परीक्षा सभी दिनों के लिए एकल-पाली में आयोजित की जाएगी – दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक। 3 और 4 के लिए फाउंडेशन पेपर दोपहर 2 से 4 बजे तक आयोजित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here