PTM कर रहा है 20 हजार नियुक्ति, 10वीं,12वीं वाले भी कर सकते हैं आवेदन

0
73

डिजिटल भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी पेटीएम (Paytm)आने वाले महीनों में बड़े स्तर पर कर्मचारियों की हायरिंग करने वाला है।

डिजिटल भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी पेटीएम (Paytm)आने वाले महीनों में बड़े स्तर पर कर्मचारियों की हायरिंग करने वाला है। ऐसे में लॉकडाउन में नौकरी जाने का दंश झेल रहे बहुत से लोगों को इस कंपनी में नौकरी करने का मौका मिल सकता है। कंपनी देश में व्यापारियों को डिजिटल माध्यम को अपनाने के बारे में शिक्षित करने के लिए पूरे भारत में करीब 20 हजार फील्ड सेल्स कार्यकारियों की नियुक्ति कर रहा है। इसके साथ ही पेटीएम ने कर्मचारी नियुक्त करने की प्रक्रिया शुरू भी कर दी है।

अच्छी कमाई का अवसर
नौकरी से जुड़े पेटीएम के एक विज्ञापन के अनुसार, फील्ड सेल्स एक्जिक्यूटिव (एफएसई) के पास मासिक वेतन और कमीशन में 35,000 रुपये और उससे अधिक कमाने का अवसर होगा। कंपनी एफएसई के रूप में युवाओं और स्नातकों को नियुक्त करना चाहती है.
यहां करें अप्लाई
अप्लाई करने के लिए आप इस लिंक पर जाकर सारी डिटेल्स चेक कर सकते हैं- https://paytm.com/fse
ये है योग्यता
एक स्रोत ने कहा है कि पेटीएम ने एफएसई को काम पर रखना शुरू कर दिया है। यह अवसर उन लोगों के लिए है जो या तो 10वीं, 12वीं कक्षा पास कर चुके हैं या स्नातक हैं। यानी कि 10वीं पास भी हैं, 12वीं पास हैं तो भी अप्लाई कर सकते हैं। वहीं अगर आपने ग्रेजुएशन कर रखा है तो भी आप इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। इस स्रोत ने बताया कि यह छोटे शहरों और कस्बों में रोजगार सृजन में मदद करेगा। खासकर उन लोगों के लिए जिन्होंने महामारी के दौरान नौकरी खो दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here