UP: पति पत्नी और तीन मासूम बच्चों की हत्या से दहला प्रयागराज

0
139

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में देर रात दिल दहला देने वाला हत्याकांड का मामला सामने आया है। जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की नर्शस हत्या कर दी गई। घर में महिला और 3 बच्चों की गला काटकर हत्या कर दी गई जबकि मृतक महिला के पति का शव फांसी पर झूलता मिला। मृतक की बहनों ने हत्या किये जाने की बात कही है जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

प्रयागराज के नवाबगंज थाना इलाके के भागलपुर गांव में शुक्रवार देर रात एक ही परिवार के 5 लोगों की सामूहिक हत्या का मामला सामने आया है। सामूहिक हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतकों में राहुल तिवारी, उसकी पत्नी प्रीति तिवारी और तीन मासूम बच्चे शामिल हैं। बच्चों का नाम माही उम्र12 वर्ष, पीहू 7 वर्ष, और बेटा पोहू 5 वर्ष है। मौके से चापड भी बरामद हुआ है। जिसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि मृतक राहुल तिवारी भागलपुर गांव में परिवार के साथ रहता था। वह मूल रूप से कौशांबी जिले का रहने वाला है। पिछले वर्ष ही राहुल ने यह मकान किराए पर लिया था। राहुल पशु बेचने का काम करता था। जानकारी के मुताबिक रोज की तरह पूरा परिवार कल रात खाने के बाद सो गया था आज तड़के सभी मृत पाए गए।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि राहुल के शव पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले राहुल को मौत के घाट उतारा गया एवं बाद में उसके परिवार को बेदर्दी से गला काटकर मौत की नींद सुला दिया गया। पुलिस मामले के खुलासे की कोशिश में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here