आपदा प्रभावितों की सहायतार्थ 1 माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देंगे त्रिवेंद्र

0
94

देहरादून। सोमवार एवं मंगलवार को प्रदेश में हुई भारी बारिश और अतिवृष्टि के कारण हुए जान माल के नुकसान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बुधवार को प्रभावित जिलों के जिलाधिकारी और पार्टी के पदाधिकारियों से बात कर स्थिति का जायजा लिया।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पीड़ितों की सहायतार्थ अपना 1 माह का वेतन मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में देने की घोषणा की है। पूर्व मुख्यमंत्री ने राहत एवं बचाव कार्यों के सम्बन्ध में भी पार्टी पदाधिकारियों से विस्तृत जानकारी हासिल की और प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने के लिए सहयोग करने की अपेक्षा की है। पूर्व मुख्यमंत्री ने पीडितों को त्वरित राहत एवं अनुमन्य आर्थिक मदद के साथ ही तीर्थयात्रियों एवं पर्यटकों की सुविधा का भी ध्यान रखने के लिए सरकार के प्रयासों की सराहना की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ ही पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा राहत और बचाव कार्यों में पूर्ण सहयोग देने के लिए भी आभार जताया।

प्रभावित क्षेत्रों में राहत और बचाव कार्यों में लगे एसडीआरएफ , एनडीआरएफ सेना और पुलिस फोर्स के साथ ही रानीखेत में तैनात 14 डोगरा रेजीमेंट के जवानों के सराहनीय कार्य की प्रशंसा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here