आपस में भिड़े कावंडियों के दो ग्रुप, एक कांवड़ये की मौत, देखें वीडियो

0
55

सहारनपुर। देवबंद के निकट कांवड़ियों के दो ग्रुपों में भिंडित हो गई और दोनों तरफ से चले लाठी डंडों में कांवड़ लेने आए फौज के जवान एक कावड़िए की मौत हो गई।


मुजफ्फरनगर के छपार थाना क्षेत्र के बरला गांव में हरियाणा व सिसौली के डाक कांवड़ियों के बीच लाठी-डंडो से मारपीट हो गई, जिसमें कई कांवडिये घायल हो गए। इससे पूर्व दोनों पक्षों के बीच उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के मंगलौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाईवे पर भी मारपीट हो गई थी जिसमें कांवडिये कार्तिक पुत्र योगेश निवासी सिसौली थाना भौरकला की मौत हो गई है।
मृतक सिसौली के लेपरान पट्टी निवासी कार्तिक पुत्र योगेश सेना का जवान है। परसों डाक कावड़ के लिए छुट्टी लेकर अपने घर आया था। 20- 25 युवा बाइक से हरिद्वार जल लेने गए थे। आते समय रास्ते में हरियाणा वासियों से झड़प। हरियाणा के कांवड़ियों ने मंगलौर क्षेत्र में सिर में लाठी मारकर और धारदार हथियार से वार कर कार्तिक की हत्या की है। इस घटना से सिसौली में शोक की लहर है। सिसौली निवासी डाक कावड़िया विक्रांत की ओर से छपार थाने में हरियाणा के पांच कांवड़ियों के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस ने इनमें से कुछ को गिरफ्तार भी कर लिया है। हालांकि छपार पुलिस का कहना है कि हत्या की वारदात हरिद्वार जनपद के मंगलौर थाना क्षेत्र की है।

वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here