उत्तराखंड: अंकिता एवं परिवार के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट करने पर RSS नेता ने माफ़ी मांगी

0
55

आरएसएस नेता विपिन कर्णवाल ने अंकिता भंडारी पर किए पोस्ट पर कर्णवाल ने सफाई देते हुए कहा कि वह आत्मिक रूप से अंकिता और उसके परिवार के साथ हैं. उन्होंने कहा है कि अगर उनकी पोस्ट से किसी को दुख हुआ है, तो वो उसके लिए सबसे क्षमा मांगते हैं।

देहरादून। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग प्रचार प्रमुख विपिन कर्णवाल द्वारा अंकिता भंडारी को लेकर किए गए सोशल मीडिया पर पोस्ट के बाद प्रदेशभर में उबाल है. विपिन के पोस्ट पर लोग अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं. हालांकि, विपिन ने यह पोस्ट कुछ समय बाद ही हटा दी था, लेकिन उस पोस्ट का स्क्रीनशॉट पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है। इसको लेकर विपिन कर्णवाल ने सफाई देते हुए कहा कि वो आत्मिक रूप से अंकिता और उसके परिवार के साथ हैं. अंकिता के साथ जो कुछ हुआ बुरा हुआ उनको लेकर उन्होंने केवल सुरक्षा की दृष्टि से कुछ बात कही थी. अगर उसका कुछ कुछ और मतलब निकाला गया है तो वो गलत है. उन्होंने कहा कि, लोग पहले उनकी भावनाओं को समझें और फिर भी अगर उनकी पोस्ट से किसी को दुख हुआ है, तो वो उसके लिए माफी मांगते है।

.वायरल पोस्ट में क्या लिखा है: आरएसएस के स्वयंसेवक विपिन कर्णवाल ने फेसबुक पर लिखा था कि- बाप ने भूखे बिल्लों के सामने रखा कच्चा दूध. उसने लिखा कि वो इसीलिए अंकिता के समर्थन में हो रहे धरना प्रदर्शनों में नहीं गया. कर्णवाल ने अंकिता के माता पिता को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणियां की हैं. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर इस पोस्ट को करने वाले विपिन कर्णवाल ने इसे स्वीकार भी किया है. विपिन कर्णवाल का कहना है कि उन्होंने यह पोस्ट बेटियों को सुरक्षित रखने के मद्देनजर की थी, लेकिन लोगों ने इसे गलत ही नजरिए में ले लिया है. आरोपियों को फांसी दिए जाने के पक्ष में हूं. मैं किसी भी आरोपी का इस मामले में समर्थन नहीं करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here