ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग करने वाला एक युवक गिरफ्तार, घटना का CCTV फुटेज जारी

0
73

लखनऊ। ब्रहस्पतिवार दोपहर यूपी में चुनाव प्रचार कर दिल्ली लौट रहे एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग करने वाले युवकों में से एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक का नाम सचिन है और वह गौतमबुद्धनगर का रहने वाला है जबकि उसके अन्य साथी की तलाश की जा रही है।

घटना का सीसीटीवी फुटेज जारी
टोल प्लाजा पर ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग करने वाले हमलावर का वीडियो सीसीटीवी फुटेज जारी हुआ है। जिसमें बेखौफ हमलावर खुलेआम और ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग करता हुआ दिख रहा है।

घटना का सीसीटीवी फुटेज

वहीं मामले की जानकारी देते हुए उत्तर प्रदेश के एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने बताया कि घटना आज दोपहर के बाद घटित हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही मेरठ के आईजी मौके पर पहुंचे और अधीनस्थों को तत्काल हमलावरों की गिरफ्तारी कर सख्त कार्यवाही के लिए निर्देशित किया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सचिन नामक एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। सचिन गौतमबुद्धनगर जिले का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि हमलावर ओवैसी की बयानों से बहुत नाराज था जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया है। सचिन के फरार साथी की तलाश की जा रही है। इसके साथ ही एडीजी ने बताया की पुलिस शीघ्र ही पूरे मामले का खुलासा करेगी कि आखिरकार हमलावरों ने ओवैसी की गाड़ी पर हमला क्यों किया !

एडीजी प्रशांत कुमार ने दी घटना की जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here