खेडा अफगान बैंक के बाहर लग रही भीड़ के कारण कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा।

0
108


खेड़ा अफगान के पंजाब नेशनल बैंक के बाहर लग रही ग्राहकों की भीड़।

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते लगाए गए लॉकडाउन में भी हालात बदले नहीं हैं। इस दौरान सोशल डिस्टेंडिंग के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है। हालात यह है अब भी बैंकों के बाहर उपभोक्ताओं की लंबी कतारें लग रही है। ये नजारा खेडा अफगान में खुलेआम दिखाई दे रहा है। कोरोना संक्रमण से बचने के लिए बैंक स्टाफ तो पूरी एहतियात बरत रहे हैं। लेकिन बैंक के बाहर खड़े खाताधारकों को संक्रमण से बचाने के लिए प्रबंधनों द्वारा कोई खास इंतजाम नहीं किया गया है।
कोरोना महामारी के बीच जहां एक तरफ प्रशासन इसे रोकने के लिए पूरी तरह से लगा हुआ है। वहीं लॉकडाउन के बीच आमजन बैंकों में जमा राशि निकालने में कोरोना गाइड लाइन का पालन करना भूल रहे हैं। बैँक के बाहर ज्यादा भीड़ बिना मास्क व सोशल डिस्टेंस के बिना लोग कतार में लगे दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में संक्रमण के बढ़ने का खतरा बढ़ सकता है इस पर बैंक प्रशासन भी गंभीर नहीं दिख रहा है।
खेड़ा अफगान के एकमात्र पंजाब नेशनल बैंक के बाहर बिना लाइन के बैंक के गेट पर भारी भीड़ दिख रही है। जिससे सुरक्षाकर्मियों के सामने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती नजर आईं। वहीं बैंक के बाहर एक-दूसरे से भिड़े कतार लगाए लोगों की भीड़ के कारण कोरोना संक्रमण फैलने से इनकार नहीं किया जा सकता। वहीं बैंक के बाहर अपनी सेवाएं दे रहे पुलिसकर्मी भी मोबाइल चलाने में इतने मग्न हैं कि ड्यूटी का कोई ख्याल ही नहीं है। पुलिसकर्मियों के सामने ही लोग व्यवस्थाओं को तोड़ते हुए तमाम नियमों का उल्लंघन करते नजर आ रहे हैं। पुलिसकर्मी अथवा बैंक कर्मचारियों का कोई ध्यान नहीं है यही हाल रहा तो कोरोना चैन तोड़ पाना असंभव लग रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here