नालापानी चौक पर खुले सुविधा सुपरमार्केट के नए स्टोर का हरबंश कपूर ने किया उदघाटन

0
172

देहरादून। गुरुवार को नालापानी चौक सहस्त्रधारा रोड एचडीएफसी बैंक के सामने सुविधा सुपरमार्केट की नए स्टोर का शुभारंभ कैंट विधायक हरबंस कपूर एवं क्षेत्रीय विधायक उमेश शर्मा काऊ ने फीता काटकर किया।

सुविधा सुपरमार्केट स्टोर के एमडी अनिल गुप्ता ने बताया कि पहले ही दिन क्षेत्र के लोगों का बड़ा प्यार एवं सम्मान स्टोर को मिला है। गुप्ता ने बताया कि सुविधा का उद्देश्य ग्राहकों को उचित क्वालिटी और कम दाम पर सामान उपलब्ध कराना है।

गुप्ता ने बताया कि ग्राहकों को सुविधा सुपरमार्केट की नई शाखा के उद्घाटन अवसर पर विशेष छूट भी दी जा रही है जिसका पहले दिन ग्राहकों ने काफी लाभ भी उठाया है। अनिल गुप्ता ने बताया कि सुविधा सुपरमार्केट देहरादून के हर इलाके में लोगों को उचित दाम पर सही क्वालिटी उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। गुप्ता ने कहा कि सुविधा मार्केट को हर क्लास के ग्राहकों ने अपना भरपूर प्यार एवं भरोसा दिया है।

उन्होंने बताया कि 2021-22 में सुविधा अपनी विस्तार नीति के तहत देहरादून के अन्य क्षेत्रों में भी नए स्टोर खोलने की योजना बना रहा है। उन्होंने दून वासियों से अपील की कि एक बार सुविधा में आकर क्वालिटी और कीमतों की तुलना दूसरे स्टोरों से करके देखें, हमें विश्वास है कि शहर वासियों को सुविधा सुपरमार्केट की क्वालिटी एवं रेट पसंद आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here