श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के प्रतिनिधिमंडल ने नवनियुक्त थाना व चौकी प्रभारियों से की शिष्टाचार भेंट

0
134

देहरादून। श्रमजीवी पत्रकार यूनियन पछवा दून इकाई के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह नेगी (आकाश) के साथ यूनियन के पदाधिकारियों ने कोतवाली विकासनगर के प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण एवं नवनियुक्त वरिष्ठ उप निरीक्षक कुलवंत सिंह थाना कोतवाली विकासनगर और विकास नगर बाजार पुलिस चौकी के नवनियुक्त चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह गुंसाई और धर्मावाला पुलिस चौकी के नवनियुक्त चौकी इंचार्ज दीपक मैठाणी से शिष्टाचार भेंट की साथ ही नया प्रभार संभालने वाले वरिष्ठ उप निरीक्षक एवं चौकी प्रभारी का स्वागत किया।

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के पदाधिकारियों ने वैश्विक महामारी कोविड-19 कोरोनावायरस संक्रमण के दृष्टिगत इस के बढ़ते प्रभाव व सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत कानून व्यवस्था एवं पछवादून क्षेत्र में बढ़ती नशाखोरी, अवैध पार्किंग भू माफियाओं द्वारा अवैध कब्जों के लिए बढ़ती सक्रियता आदि महत्वपूर्ण बिंदुओं को लेकर चर्चा की गई और पुलिस प्रशासन द्वारा नशे की रोकथाम हेतु जिले में चलाए जा रहे ऑपरेशन सत्य अभियान के तहत पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई किए जाने से जहां एक ओर नशा करने वालों व नशे के सौदागरों के हौसले पस्त है पुलिस प्रशासन द्वारा नशा करने वाले युवाओं की लगातार परिवार को विश्वास में लेकर काउंसलिंग की जा रही है और नशा मुक्ति केंद्र भी भेजा जा रहा है।

पुलिस द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान की श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के पदाधिकारियों ने प्रशंसा की और नए प्रभारियों से आगे भी अपेक्षा की गई कि पुलिस प्रशासन विभिन्न जनसमस्याओं और समाज में हो रहे अपराधों पर अंकुश लगाने का काम करेगा।

प्रतिनिधिमंडल में पछवादून इकाई के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह नेगी, (आकाश) उपाध्यक्ष सुरेश शर्मा, सचिव नरेंद्र कुमार राठौर, स- सचिव विक्रम रावत, कोषाध्यक्ष सुरेंद्र दत्त जोशी, संयोजक साहिल कुरैशी, सह मीडिया प्रभारी इलम सिंह चौहान आदि शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here