सहसपुर क्षेत्र में पेयजल समस्याओं को लेकर लक्ष्मी अग्रवाल ने पेयजल मंत्री को सौंपा ज्ञापन

0
82

देहरादून। राजधानी के सहसपुर विधानसभा क्षेत्र के अनेकों इलाकों में हो रही पेयजल समस्या को लेकर कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री श्रीमती लक्ष्मी अग्रवाल ने आज कई ग्रामीणों के साथ पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल से मिलकर उन को ज्ञापन सौंपा।

श्रीमति लक्ष्मी अग्रवाल के नेतृत्व में अलग अलग गांव के लोगों ने पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल से मुलाकात कर क्षेत्र की पेयजल सम्स्याओं के बारे में अवगत कराया जिस पर पेयजल मंत्री ने शीघ्र ही पेयजल समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया।

इस मौके पर श्रीमति लक्ष्मी अग्रवाल ने बताया कि सहसपुर के अधिकांश गांव जैसे भगवानपुर, भाऊवाला, बडोवाला, भान वाला, बेलोवाला, नौगांव मांडू वाला काश वाली पौंधा आदि अनेकों गांव पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं। पेयजल मंत्री ने आश्वासन दिया की जब तक इन गांव में पानी की समस्या का कोई स्थाई समाधान नहीं होता तब तक प्रत्येक गांव में टैंकरों द्वारा पानी की आपूर्ति की जायेगी और जल्द ही इस समस्या का समाधान निकाला जायेगा।

इस अवसर पर मुख्य रूप से लक्ष्मी अग्रवाल, यशवंत चौधरी,सुनील ठाकुर, प्रेमलता, सविता रानी, बाला देवी,विलास डोभाल,गीता पांडे, घनश्याम, अंजू देवी, रामप्यारी, मोहित रतूड़ी आदि लोग मौजूद थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here