प्रेमनगर में डबल मर्डर से दहशत, 55 वर्षीय महिला एवं 50 वर्षीय पुरुष की हत्या

0
163

देहरादून। राजधानी देहरादून में एक दर्दनाक खबर सामने आई है घटना में नौकर और मालकिन की हत्या का समाचार आ रहा है। इस घटना से राजधानी के व्यस्त प्रेमनगर इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंचकर बारीकी से निरीक्षण कर रही हैं। फौरी तौर पर इस घटना को लोग अवैध संबंध को लेकर देख रहे हैं।

घटनाक्रम के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि प्रेम नगर थाना क्षेत्र के धौलास इलाके में दोहरा हत्याकांड हुआ है। जिस पर पुलिस ने वहां पहुंचकर जांच पड़ताल की जांच के दौरान पुलिस को दोनों शव की पहचान मकान मालकिन उन्नति सकलानी शर्मा (55 साल) और नौकर श्याम (50 वर्ष) के रूप में हुई है। हत्या की सूचना के बाद पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर महिला का पति मिला जिसका नाम सन्दीप शर्मा बताया जा रहा है।

माना जा रहा है कि प्रेम प्रसंग या फिर लूट के इरादे से इनकी हत्या की जा सकती है। संदीप शर्मा और उन्नति सकलानी शर्मा लगभग 40 साल हॉलैंड में रहे हैं। इनके बच्चे अभी विदेशों में रहते हैं ऐसे में इस तरीके की दर्दनाक घटना कई सवाल खड़े करती है। पुलिस प्रेम प्रसंग सहित कई एंगल से इस घटना को देख रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here