विकास और हर समस्या का समाधान कराना मेरी प्राथमिकता : वैभव वालिया

0
309

कैंट विधानसभा क्षेत्र के कौलागढ़ में यूथ कांग्रेस ने निकाली देहरादून जगाओ विशाल पदयात्रा

देहरादून। युवा कांग्रेस ने आज रविवार को कैंट विधानसभा क्षेत्र के कौलागढ़ क्षेत्र में एफआरआई के गेट से देहरादून जगाओ पद यात्रा विभिन्न मार्गो से होकर निकाली। पदयात्रा में क्षेत्र की जनता ने भी बढ़चढ़ भागीदारी की और भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए सत्तारूढ़ विधायक के खिलाफ बदलाव के नारे भी लगाए। देहरादून जगाओ पदयात्रा के दौरान युवा नेता वैभव वालिया का जगह जगह जनता व कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया और इस बात का विश्वास दिलाया कि अबकी बार भाजपा का सूपड़ा साफ किया जाएगाI भाजपा को इस बार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

पदयात्रा के दौरान युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव वैभव वालिया ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि कैंट विधानसभा क्षेत्र वर्षों से भाजपा के पास रहा है और यहां से 8 बार भाजपा के विधायक हरबंस कपूर रहे हैं I मौजूदा समय में भी हरबंस कपूर ही कैंट विधानसभा क्षेत्र से विधायक है, लेकिन उन्होंने विकास के नाम पर क्षेत्र की उपेक्षा ही की है। वैभव वालिया ने क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए तथा छल कपट व झूठ बोलने वाली भाजपा से जनता को सावधान रहने के लिए कहते हुए कहा कि 8 बार के इस भाजपा विधायक ने कैंट क्षेत्र की जनता को भी हमेशा धोखे में रखा तथा जनसमस्याओं के समाधान भी नहीं किएI यही कारण है कि क्षेत्रवासी आज अपने इन विधायक को करारा सबक सिखाने के लिए एकजुट होकर बैठे हुए हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा विधायक को मुंहतोड़ जवाब समूची जनता निश्चित रूप से देगी।

वालिया ने यह भी कहा कि विकास करना तथा क्षेत्र की प्रत्येक समस्या का समाधान समय पर ही करना उनकी प्राथमिकता में शामिल है I उन्होंने कहा कि उनका कोई भी वादा झूठा नहीं होगा, इस बात का वे विश्वास जनता को दिलाना चाहते हैं। वालिया ने यह भी कहा कि वह अब क्षेत्र की उपेक्षा तथा जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे। उनका कहना है कि क्षेत्र को आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाना उनका मुख्य उद्देश्य रहेगा।

क्षेत्रीय विधायक पर हमला बोलते हुए वैभव वालिया ने कहा कि जनता आज भाजपा द्वारा दी गई कमरतोड़ महंगाई से जहां परेशान है, वहीं वह बेरोजगारी व भ्रष्टाचार से भी बुरी तरह तंग आ चुकी हैI भाजपा का हम सभी को सूपड़ा साफ करने का संकल्प लेना होगा, तभी जाकर निश्चित रूप से न सिर्फ कैंट विधानसभा क्षेत्र का विकास हो पाएगा, बल्कि पूरे प्रदेश मैं विकास की गंगा बहेगी I उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा विधायक हरबंस कपूर विनाश पुरुष कहे जा रहे हैं। वैभव वालिया ने कहा कि विधायक हरबंस कपूर के खिलाफ क्षेत्र की जनता पूरी तरह से अपनी कमर कस चुकी है और लामबंद होकर आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए तैयार बैठी हैI

जन जागरण जगाओ पदयात्रा में मुख्य रूप से शामिल रहने वालों में देवकी बिष्ट, विपुल नौटियाल, विजय प्रसाद भट्टाराई, लक्की राणा, शाही, मोहल्लड राम, पुष्पा भट्टराई, उमेश कुमार, राहुल कुमार, जोशी, नवीन कुमार, मनोज राणा, निधि, आलोक, मोहित ग्रोवर, मंजू थापा, संदीप चमोली, भूपेंद्र नेगी, विकास नेगी, अविनाश मनी, अमन सिंह, शादाब, आरिफ, उदित पांडे, आरुषि सुंदरियाल, मधुबाला, अमित अग्रवाल, शिवम धयानी, नवनीत कुकरेती, आयुष, नितिन रावत, आशीष मूछ, अमनदीप बत्रा, प्रियांशु शर्मा आदि शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here