विधायक विनोद चमोली ने अधिकारियों संग पटेल नगर औद्योगिक क्षेत्र का किया भ्रमण

263

देहरादून। धर्मपुर विधायक विनोद चमोली ने शनिवार को सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ पटेल नगर औद्योगिक क्षेत्र का भ्रमण कर वहां की समस्याओं एवं विकास कार्यों की जानकारी ली।

भ्रमण के पश्चात व्यवसायियों को आश्वस्त करते हुए विधायक ने कहा कि उपरोक्त क्षेत्र में सीवर ड्रेनेज तथा मार्गों के निर्माण के लिए धनराशि स्वीकृत की जा चुकी है और चल रही टेंडर प्रक्रिया पूर्ण होने के तुरन्त बाद कार्य आरंभ हो जायेगा।

व्यापारियों द्वारा पटेल नगर क्षेत्र से गुजर रहे नाले को कवर करने की मांग को अस्वीकार करते हुए चमोली ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से नहर तथा नालों को ढकने के पक्षधर नहीं है इससे जलभराव की समस्या बढ़ती है। उन्होंने नाले के क्षतिग्रस्त पुस्ते के पुनर्निर्माण तथा सफाई व्यवस्था हेतु मौके से ही अधिकारियों को निर्देश दिए।
भ्रमण के बाद स्थानीय व्यवसायियों ने विधायक विनोद चमोली एवं स्थानीय पार्षद आलोक कुमार को पुष्पगुच्छ देकर व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया

भ्रमण के दौरान भाजपा महानगर मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल, धर्मपुर नगर मंडल अध्यक्ष संदीप मुखर्जी, पूर्व पार्षद सुशील गुप्ता, कुलवंत सिंह ,अजय गुजराल, राकेश मल्होत्रा, सुरेंद्र अरोड़ा, आदेश गुप्ता, कुलभूषण अग्रवाल, संजीव गुप्ता, सुशील नागरथ, सार्वजनिक निर्माण विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर मुकेश कुमार, जूनियर इंजीनियर मुकेश रतूड़ी भाजपा कार्यकर्ता सोनू सरदार, शुभम तिवारी आदि उपस्थित रहे।