दुखद: भीषण अग्निकांड में जलकर 2 लोगों की दर्दनाक मौत

41

देहरादून। जिले के त्यूनी क्षेत्र से भीषण अग्निकांड की दुखद खबर सामने आई है जिसमें दो लोगों की जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यहां त्यूणी तहसील के दूरस्थ गांव डिरनाड में एक घर में आग लग गई। जिसकी चपेट में आने से दो लोग जिंदा जल गए। जिनकी मौत हो गई। वहीं घटना से क्षेत्र में सनसनी मच गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर मौके पर पंहुची राजस्व पुलिस टीम ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक जौनसार बावर के सीमांत त्यूणी तहसील से जुड़े सुदूरवर्तीय डिरनाड़ गांव के पास से बगीचे में स्थित एक बागवान की लकड़ी से निर्मित दो मंजिला छानी में भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आने से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यहां डिरनाड गांव के पास करीब 600-700 मीटर दूर कथियान के रहने वाले राजेंद्र खत्री का बगीचा है। बगीचे की रखवाली के लिए दो लोग बगीचे में ही छानी में रहते थे जिसमें आग लग गई और आग की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान
मोहन लाल (49) निवासी ग्राम भरटाड कथियान त्यूणी

गणेश (59) निवासी डिरनाड त्यूणी के रूप में हुई है

बताया जा रहा है कि घटना की सूचना पर पहुंची राजस्व की टीम ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आग कैसे लगी इसका अभीतक कुछ पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है।