देहरादून: मेडिकल की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

21

देहरादून। दून मेडिकल कॉलेज से फिजियोथैरेपी में इंटर्नशिप कर रही युवती ने अपने किराये के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने घटना के सम्बन्ध मे मृतका के घर वालों को सूचित कर दिया हैं। जिनके देहरादून आने पर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार धीरेंद्र खत्री निवासी निकट भूसा स्टोर बालावाला ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर सूचित किया कि उनकी किराएदार वर्षा पुत्री बाबूराम उम्र करीब 24 वर्ष निवासी ग्राम इंदिरा नगर कबरे थाना कबरे जिला महोबा (उत्तर प्रदेश), जो यहां पर दून मेडिकल कॉलेज से फिजियोथैरेपी में इंटर्नशिप कर रही थी तथा पिछले डेढ़ वर्षों से उनके यहाँ अकेले किराये पर रह रही थी, के द्वारा अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस सूचना पर तत्काल चौकी इंचार्ज बालावाला मय फोर्स के मौके पर पहुंचे तो देखा कि वर्षा का कमरा अंदर से बंद था और खिड़की से देखने पर उसके द्वारा छत पर लगे पंखे से फंदा लगाकर फांसी लगाई गई थी।

पुलिस द्वारा मकान मालिक व अन्य उपस्थित लोगों के समक्ष वीडियोग्राफी करते हुए कमरे का दरवाजा तोड़ा गया। मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाकर वीडियो, फ़ोटो ग्राफी की कार्यवाही की गई। मौके पर पूछताछ में मृतका द्वारा आत्महत्या करने का कोई कारण विशेष अभी तक ज्ञात नहीं हो पाया है। मृतका के घर वालों को सूचित किया गया है, जिनके आने पर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी। चौकी इंचार्ज बालावाला का कहना हैं की पुलिस द्वारा आत्महत्या के कारणों की जाँच की जा रही है।