अंकिता हत्याकांड में उछला विधायक उमेश का नाम,विपक्ष हुआ मुखर, देखें वीडियो

0
60

S LP वापिस लेने के बहाने उमेश को बचा रही सरकार- सुजाता पॉल

देहरादून। सुप्रीम कोर्ट में विशेष अनुमति याचिका वापस लेने की राज्य सरकार की अर्जी पर विपक्ष ने सरकार को कटघरे में खड़ा किया हैं। उत्तराखंड की धामी सरकार ने त्रिवेंद्र सिंह रावत कार्यकाल के दौरान सुप्रीम कोर्ट में दाखिल विशेष अनुमति याचिका वापस लेने की अर्जी दी है, जिसके बाद कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने सरकार पर निशाना साधा है। वहीं कांग्रेस ने कहा की जिस तरह से अंकिता हत्याकांड़ में उमेश कुमार का नाम उछल रहा है, उससे साफ पता चलता है कि सरकार उमेश कुमार को बचाने में जुटी है।

देखें अंकिता भण्डारी के परिचित पुष्पराज का वीडियो

कांग्रेस की वरिष्ठ प्रवक्ता सुजाता पॉल ने कहा कि ये साफ हो गया है कि उमेश कुमार का नाम उस जांच के दायरे में आ रहा है कि वह कहीं VIP ना हो मनोहर सिंह रावत जो जांच अधिकारी ने पुष्प अंकिता भंड़ारी के दोस्त के भंड़ारी को ये तस्वीर भेजी थी, जो उमेश कुमार की थी सुजाता पॉल ने कहा सरकार उमेश कुमार को बचाने के लिए पूरी कवायद चल रही है। वहीं उन्होंने कहा कि जो राजद्रोह के मुकदमें किए गए थे यह सच्च थे कि झूठ थे। ये कैसा पता चलेगा अब ये दूसरा मेटर सामने आ रहा है वह बता रहा है कि भाजपा के अंदर कितनी गुटबाजी है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुजाता पाॅल ने खड़े किये सवाल, देखें वीडियो

उन्होंने कहा की त्रिवेंद्र सरकार ने जो SLP दाखिल की थी उसको धामी सरकार कर रही है। सुजाता पॉल ने कहा की सरकार उमेश के साथ दोस्ती का धर्म निभा रही है। वहीं अब अंकिता हत्याकांड़ का मामला नैनीताल हाईकोर्ट में चल रहा है। वहीं बीआईपी का नाम का खुलासा ना होने पर प्रदेश की जनता में आक्रोश है। साथ ही अब S LP वापिस लेने के बाद उत्तराखण्ड की कड़ाके की ठंड़ में उत्तराखण्ड की सियासत गरमाई हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here