आप को हिमाचल में बड़ा झटका: पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष साथियों संग भाजपा में शामिल

0
129

नई दिल्ली। शनिवार को आम आदमी पार्टी को हिमाचल प्रदेश में उस समय करारा झटका लगा जब पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अपने कई सहयोगियों के साथ पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी छोड़कर आए सभी नेताओं को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कराई।

हिमाचल प्रदेश की राजनीति में अपने पैर जमाने की कोशिशों में लगी आम आदमी पार्टी को शनिवार को उस समय करारा झटका लगा जब पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी पार्टी छोड़कर केसरिया चोला धारण करते हुए भाजपा में शामिल हो गए। बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी को छोड़कर आए हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष अनूप केसरी, संगठन मंत्री सतीश ठाकुर एवं ऊना के अध्यक्ष इकबाल सिंह और उनके साथियों को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई।

उल्लेखनीय है कि हिमाचल प्रदेश में कुछ माह बाद होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की ओर से सूबे में जोरदार तैयारियां की जा रही है। पार्टी का ध्यान दिल्ली और पंजाब में सत्ता हासिल करने के बाद हिमाचल में भी सत्ता पर कब्जा करने का है। जिसके चलते आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हाल ही के कुछ दिनों में कई बार राज्य का दौरा कर चुके हैं। लेकिन आज जिस तरह आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं उससे निश्चित रूप से अरविंद केजरीवाल की तैयारियों को बड़ा झटका लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here