कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने 19 सितंबर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम की सफलता के लिए कार्यक्रताओं संग की बैठक

0
99

देहरादून। कैबिनेट मंत्री एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी ने आज मसूरी विधानसभा के अस्थल जिला पंचायत क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित कर 19 सितम्बर को मुख्यमंत्री धामी द्वारा मसूरी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न विकास कार्यों के लोकार्पण/शिलान्यास कार्यक्रम की रुपरेखा तैयार की। इस अवसर पर उन्होंने क्षेत्रवासियों को मुख्यमंत्री द्वारा स्वीकृत सहस्त्रधारा-चामासारी मोटर मार्ग निर्माण कार्य की भी बधाई दी।

कैबिनेट मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री धामी द्वारा मसूरी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया जाना है जिसके लिए 19 सितंबर को सर्वे ग्राउंड में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

गुरूवार को कार्यक्रम के सफल आयोजन और उसकी रूपरेखा तैयार करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने बैठक की। उन्होंने बताया कि सहस्त्रधारा-चामासारी मोटर मार्ग निर्माण कार्य के लिए 522.06 लाख रुपए की धनराशि मुख्यमंत्री द्वारा स्वीकृत की का चुकी है और इससे क्षेत्र की जनता को यातायात के लिए सुविधा मिलेगी। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में बडी संख्या में लोग अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

कैबिनेट मंत्री ने ग्राम प्रधानों को निर्देश दिया कि वह अपने-अपने क्षेत्र में बैठक कर लोगों को कार्यक्रम में आने के लिए आमंत्रित करेंगे। साथ ही उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्रदेश व केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं और सफलताओं को जनता तक पहुंचाने के निर्देश दिए।

बैठक में जिला पंचायत सदस्य वीर सिंह चौहान, अनुज कौशल, इतवार सिंह रमोला, घनश्याम सिंह नेगी, राजपाल सिंह मेलवान, धीरज थापा, नारायण सिंह राणा, नरेंद्र सिंह मेलवान, संजय राणा अरविंद तोपवाल, रतन सिंह नेगी, सुन्दर सिंह पयाल, मीला राणा , सुरेश राणा, सुरेश पयाल, अनीता जवाडी, दयाल जवाडी, जगदीश पयाल, दीपक भट्ट, जयकृष्ण मंमगाई, सुभाष मेलवान, दिनेश कुमार, वीर सिंह जवाड़ी, विशाल पवांर, सुरेश जवाडी, श्याम सिंह पयाल, रोशन लाल डबराल, नवीन उनियाल, हुकम जवाडी आदि उपस्थित रहे।

कार्क्रताओं को संबोधित करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here