दर्दनाक: लुधियाना में एक ही परिवार के सात लोगों की आग लगने से दर्दनाक मौत

0
85

मरने वालों में पति पत्नी और उनके पांच बच्चे शामिल

नई दिल्ली। पंजाब के लुधियाना में देर रात एक दर्दनाक हादसे ने पूरा परिवार ही खत्मकर दिया। टिब्बा रोड स्थित मक्कड़ कॉलोनी में रखे कूड़े में आग लगने से एक ही परिवार के सात लोग जिंदा जल गए।हादसा मंगलवार देर रात की है। आग की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। किसी तरह आग बुझाई गई लेकिन अंदर सात सदस्यों के शव बुरी तरह जले मिले। इस हादसे के बाद आसपास मातम फैल गया है। मृतक बिहार के समस्तीपुर जिले के रहने वाले थे। मरने वालों में पांच बच्चे भी शामिल हैं।

मृतकों में पांच बच्चे
मृतक बिहार के समस्तीपुर के बातए जा रहे हैं। सुरेश कुमार यहां कबाड़ का काम करता था। उसकी उम्र 55 साल बताई जा रही है। मृतकों में पांच बच्चे भी शामिल हैं। सुरेश कुमार के साथ उसकी 52 साल की पत्नी अरुणा देवी, 15 साल की बेटी राखी, 10 साल की मनीषा, आठ साल की गीता, पांच साल की चंदा और दो साल का बेटा सन्नी की इस हादसे में मौत हो गई है। इस हादसे में बड़े बेटे राजेश की जान बच गई है। वह रात को अपने दोस्त के घर चला गया था।

कैसे हुआ इतना बड़ा हादसा
इस घटना की सूचना के बाद पुलिस-प्रशासन के अलावा डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस कमिश्नर कौस्तब शर्मा भी वहां मौजूद रहे। किसी तरह शवों को बाहर निकाला गया। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। हालांकि आग का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। बताया जा रहा है कि कूड़े के ढेर में आग लगने का कारण झुग्गी उसकी चपेट में आ गया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर मौजूद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here