नेशनल सीनियर सिटीजन डे पर दून में आयोजित होगा भव्य कार्यक्रम: एसपी कोचर

0
200

सीनियर सिटीजन वैलफेयर सोसाइटी देहरादून की आयोजित बैठक में फैसला

देहरादून। रविवार को सिनियर सिटीजन वैलफेयर सोसाइटी देहरादून की एक आम सभा की बैठक कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए राजपुर रोड स्थित होटल मधुबन में प्रांतीय अध्यक्ष डा0 अतुल जोशी की अध्यक्षता में आयोजित हुई। कार्यक्रम का संचालन महासचिव के.के.ओबराय ने किया।

बैठक में समाज के प्रतिष्ठित लोगों ने अपने समाज के वरिष्ठ लोगों के कल्याणार्थ विषयों पर चर्चा करते हुए कई फैसले लिए गये। सभा में एस.पी.कोचर, ब्रिगेडियर के.जी.बहल, डा. अतुल जोशी, डॉ पी.डी.जुयाल, डा. ए.एस.नेगी, के.के.ओबरॉय, अविनाश मनचंदा, अतुल चुघ, सुशीला बलूनी, जितेंद्र डंडोना, अश्वनी मित्तल, जुगल किशोर वर्मा “मशाल”, जी.एस.नेगी, एच.एस.रजवाड़ आदि प्रतिष्ठित लोगों ने अपने-अपने विचार रखे।

वरिष्ठ समाजसेवी एसपी कोचर ने बैठक के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सीनियर सिटीजन वैलफेयर सोसाइटी की बैठक में वरिष्ठ नागरिकों के हित को लेकर कई महत्वपूर्ण फैंसले लिए गए जिसमें सबसे बड़ा निर्णय आगामी 21 अगस्त को नेशनल सीनियर सिटीजन डे के अवसर पर देहरादून में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसके साथ-साथ वरिष्ठजनों की मेडिकल सुविधाओं के विषय पर भी चर्चा की गई। इस अवसर पर बैठक में अनेकों गणमान्य और वरिष्ठजन उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here