परिसंपत्तियों पर हक को लेकर 20 साल में भी ठोस कार्यवाही नहीं: उमा सिसोदिया

0
140

देहरादून। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विशाल चौधरी एवं उमा सिसोदिया ने प्रेस वार्ता आयोजित कर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, और प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत मांग की है कि परिसंपत्तियों के मामले में जनता को गुमराह ना कर सार्वजनिक तौर पर प्रेस के माध्यम से जानकारी देनी चाहिए।

आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने कहा,सूबे को बने 20 साल से ज्यादा हो गए हैं लेकिन राज्य गठन के समय से लेकर अब तक परिसंपत्तियों का मुद्दा दोनों पार्टियों की सरकारें 20 साल राज करने के बाद भी हल नहीं कर पाए। ये दोनों ही पार्टियां कभी भी परिसंपत्तियों को लेकर संजीदा नहीं दिखाई दी, 2017 में बीजेपी को उत्तराखंड में प्रचंड बहुमत देने के बाद,यूपी और केंद्र में बीजेपी सरकार के बाद जनता को जरूर ट्रिपल इंजन से उम्मीद बनी लेकिन चार साल का कार्यकाल बीत गया और केवल निराशा हाथ लगी।

उमा सिसोदिया ने कहा,अगर योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि अधिकांश मामले सुलझा लिए गए हैं तो आम आदमी पार्टी दोनों मुख्यमंत्रियों से मांग करती है कि परिसंपत्तियों के जिन अधिकांश मामलों को सुलझाने की बात कर रहे हैं उनको आप दोनों मीडिया के माध्यम से जनता के सामने सार्वजनिक करें,सहमति बनने और उसका निवारण होने में बहुत फर्क होता है।

आम आदमी पार्टी बीजेपी के ट्रिपल इंजन से, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से, प्रधानमंत्री मोदी से और सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र से सवाल पूछती है कि ट्रिपल इंजन आपके पास है, इतना बहुमत आपको जनता ने दिया,फिर भी आप जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ क्यों कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here