बीजेपी कार्यकर्ताओं का थाने में आना मना है, मेरठ में थाने की दीवार पर लगा बैनर

0
50

मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने छह युलकों को किया गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले में कुछ लोगों द्वारा थाने की दीवार पर एक बैनर लगाने का मामला दो दिन से खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बैनर पर लिखा है कि थाने के अंदर बीजेपी नेताओं का आना मना है। पुलिस ने मामले मेंकार्रवाई शुरू कर दी है। जिले के मेडिकल थाने के भीतर घुसकर बवाल करने और वहां पर आपत्तिजनक पोस्टर लगाने के मामले में कार्यवाही तेज करते हुए पुलिस ने हंगामा करने के बाद विवादित पोस्टर लगाने के मामले में छह युवकों को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों को चिन्हित करने की कार्यवाही की जा रही है।

दरअसल मेरठ जनपद के मेडिकल थाने में एक कथित बैनर की तस्वीर शुक्रवार को सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुई थी। जिसमें लिखा था कि भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने में आना मना है। थाने की दीवार पर लगे बैनर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले ने उस वक्त तूल पकड़ लिया जब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उक्त तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि
ऐसा पहली बार हुआ है इन 5-6 सालों में।
सत्ता पक्ष के लोगों का आना मना हुआ थानों में।
यह है उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार का इकबाल बुलंद।

पुलिस ने अब इस मामले में कार्यवाही करते हुए थाने के भीतर घुसकर हंगामा करने के बाद विवादित पोस्टर लगाने के मामले में 6 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों को चिन्हित करने की कार्रवाई कर रही है। जिनमें से कई के नाम की पुष्टि होने के बाद पुलिस द्वारा उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। शनिवार को पुलिस ने इस बात की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है। बताया जा रहा है कि रात्रि के समय मुकदमा दर्ज होने से पहले ही सभी आरोपी अपने घरों से फरार हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here