भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत का जलालाबाद में फूल मालाओं से स्वागत

0
113

जनपद शामली के कस्बा जलालाबाद में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का सहारनपुर के लाखनोर किसान महापंचायत में जाते हुए जलालाबाद में मण्डल उपाध्यक्ष राशिद चौधरी के कार्यालय पर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं व किसानों ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया, इस दौरान राकेश टिकैत ने कहा जब तक एमएसपी पर कानून नहीं बनेगा जब तक आंदोलन चलता रहेगा, किसान एक नजर अपने खेत पर रखें और दूसरी दिल्ली आंदोलन पर रखें, उन्होंने कहा हम राजनीति से बहुत दूर हैं।

राकेश टिकैत ने कहा कि जलालाबाद क्षेत्र वेजिटेबल क्षेत्र है। यहां किसानों ने पिछले वर्ष वाजिब दाम ना मिलने पर अपनी गोभी की फसल नष्ट की, सरकार ने किसानों के नुकसान की भरपाई नही की।

राकेश टिकैत ने कहा सरकार कोई वार्ता करने को तैयार नहीं है, इसलिए कुछ लोग आंदोलन पर बैठे हैं। कुछ जनसंपर्क कर गांव-गांव घूम कर किसानों की पंचायत कर किसानों को जागरूक करने में लगे हैं, जब तक सरकार तीनों कानून वापस नहीं लेगी तब तक धरना चलता रहेगा, साथ ही साथ भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने समाजसेवी वार्ड नंबर 26 के जिला पंचायत के उम्मीदवार पृथ्वीराज का फूलों की माला पहना कर मनोबल बढ़ाया।

स्वागत करने वालों में मंडल उपाध्यक्ष राशिद चौधरी,जाहिद चौधरी, आबिद,अखलाक मलिक ,इंतजार ,श्याम सिंह रोड, देशबंधु शर्मा, इस्तखार मेंबर,आरिफ,लोकेश, पृथ्वीराज आदि मौजूद रहे।

संवादाता मोहम्मद अखलाक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here