भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दो दिवसीय उत्तराखंड दौरा आज से

0
74

देहरादून। उत्तराखंड में आगामी 14 फरवरी को मतदान होना है। जिसमें लगभग 1 सप्ताह का समय शेष रह गया है। ऐसे में अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने के लिए भाजपा कांग्रेस एवं आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय नेता उत्तराखंड दौरे पर आने लगे हैं। 2 फरवरी को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका ने प्रदेश की सभी 70 विधानसभाओं में देहरादून से वर्चुअल जनसभा को संबोधित किया था। शनिवार को राहुल गांधी भी उत्तराखंड के दौरे पर थे।

आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड पहुंच रहे हैं सुबह 10:00 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर भी पहुंचेंगे जिसके बाद उत्तरकाशी रवाना होंगे। वहां पर बीजेपी के गंगोत्री से प्रत्याशी सुरेश चौहान के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद जेपी नड्डा सहसपुर विधानसभा में डोर टू डोर प्रचार करेंगे। वहां से साढ़े तीन बजे डोईवाला पहुंच पार्टी प्रत्याशी बृजभूषण गैरोला के पक्ष में जनसभा करेंगे। जिसके बाद संगठनात्मक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

सात फरवरी को बागेश्वर के लिए रवाना होंगे जेपी नड्डा जहां पर चंदन रामदास के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसके बाद ढाई बजे पिथौरागढ़ में बीजेपी प्रत्याशी चंद्रा पंत के पक्ष में जेपी नड्डा जनसभा करेंगे।

पिथौरागढ़ के बाद देहरादून में कैंट विधानसभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जनसभा कर बीजेपी प्रत्याशी सविता कपूर के पक्ष में जनता से मांगेंगे वोट मांगेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here