भाजपा को लगेगा बड़ा झटका, यह जिला पंचायत अध्यक्ष होंगे कांग्रेस में शामिल

0
166

देहरादून। हरिद्वार जिले में भारतीय जनता पार्टी को एक महीने के भीतर तीसरा बड़ा झटका लगने जा रहा है। हरिद्वार जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा शीघ्र ही कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं। जिसको भारतीय जनता पार्टी के लिये बड़ा झटका माना जा रहा है।

इससे पहले भारतीय चिकित्सा परिषद उत्तराखंड के पूर्व अध्यक्ष डॉ दर्शन कुमार शर्मा बहुजन समाज पार्टी में शामिल होकर हरिद्वार ग्रामीण से प्रत्याशी घोषित हो चुके हैं। वही 3 दिन पहले ही भगवानपुर विधानसभा से 2017 में भाजपा प्रत्याशी रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री दिवंगत सुरेंद्र राकेश के भाई सुबोध राकेश भी भाजपा छोड़ बसपा का दामन थाम चुके हैं। अब तीसरे झटके के रूप में हरिद्वार से जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा शीघ्र ही कांग्रेस पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री एवं चुनाव अभियान संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने भी इस बात की पुष्टि की है।

हरीश रावत ने सुभाष की तारीफ करते हुए कहा कि सुभाष वर्मा अच्छे इंसान है और उनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। सुभाष वर्मा वर्तमान में हरिद्वार जिला पंचायत अध्यक्ष है और गुर्जर समाज के बडे नेता माने जाते हैं। सुभाष की काफी समय से खानपुर विधायक प्रणव सिंह से अदावत चल रही है, जिसके बाद ही उन्होंने कांग्रेस में जाने का निर्णय लिया है। सुभाष वर्मा के साथ लक्सर और हरिद्वार ग्रामीण क्षेत्र से जुडे़ आधा दर्जन से अधिक जिला पंचायत सदस्य भी कांग्रेस पार्टी का दामन थाम सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here