यूपी में कर्ज में डूबे कारोबारी ने फेसबुक लाइव कर पत्नी के साथ खाया जहर, पत्नी की मौत

0
204

जीएसटी से परेशान होने की कही बात, प्रधानमंत्री से कहा अपनी नीतियां बदलें

लखनऊ। प्रदेश के बागपत जिले में आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक जूता कारोबारी ने मंगलवार को अपनी पत्नी के साथ फेसबुक पर लाइव आकर जहर खा लिया. इसके बाद गंभीर हालत में दोनों को तुरंत शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान महिला ने तो दम तोड़ दिया, वहीं कारोबारी की हालत गंभीर बनी हुई और उन्हें आईसीयू में रखा गया है।

2 मिनट के इस वीडियो में 40 वर्षीय राजीव तोमर कह रहे हैं कि जीएसटी के कारण उनका कारोबार चौपट हो गया. इस दौरान वह एक पाउच खोलते हुए दिखते हैं और उसे कुछ निकालकर खा लेते हैं. इस दौरान पास में ही बैठी पत्नी पूनम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहीं. इसके बाद पूनम ने भी जहर खा लिया।

तोमर इस दौरान रोते हुए कहते हैं, मुझे लगता है कि मुझे बोलने की आजादी है. मेरे ऊपर जो कर्ज है, मैं उसे चुका कर जाऊंगा. भले ही मैं मर जाऊं, लेकिन मैं इसे चुका कर जाऊंगा. मेरा सभी से अनुरोध है कि कृपया इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें. मैं देशद्रोही नहीं हूं, मुझे तो अपने देश पर विश्वास है, लेकिन मैं मोदी जी (प्रधानमंत्री) से कहना चाहता हूं कि आप छोटे कारोबारियों और किसानों के हितैषी नहीं हैं. अपनी नीतियां बदलें।

फेसबुक लाइव देखकर लोगों ने पुलिस को किया फोन इस बीच उन्हें फेसबुक पर लाइव देख रहे कुछ लोगों ने पुलिस को तुरंत फोन किया. पुलिस भी खबर मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों पति-पत्नी को अस्पताल ले गई. हालांकि तोमर की 38 वर्षीय पत्नी पूनम ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here