राजधानी देहरादून में छात्रा की गोली मारकर हत्या करने वाला आरोपी आदित्य गिरफ्तार

0
207

देहरादून। राजधानी देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम को छात्रा की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस ने हत्याआरोपी आदित्य तोमर को घेराबंदी कर देहरादून आईएसबीटी क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिस्टल बरामद कर ली है।

गौर हो कि ये पूरा मामला एकतरफा प्यार से जोड़कर देखा जा रहा है. छात्रा की हॉस्टल के बाहर सरेआम हत्या से हड़कंप मच गया था और आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था. आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर तलाश तेज कर दी थी. वहीं पुलिस ने हत्या आरोपी आदित्य तोमर को घेराबंदी कर देहरादून आईएसबीटी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिस्टल भी बरामद किया है।

सिद्धार्थ इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी से डी-फार्मा कर रही वंशिका बंसल की गुरुवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं छात्रा की हत्या से राजधानी में सनसनी फैल गई थी. पुलिस के अनुसार ये हत्या एकतरफा प्यार में की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here