राजधानी देहरादून में देर रात स्पा सेंटरों पर छापेमारी, 11 सेंटरों से वसूला जुर्माना

0
16

देहरादून। राजधानी देहरादून के बसंत विहार थाना क्षेत्र स्थित स्पा सेंटर में कमियां एवं अनियमितताओं की शिकायत मिलने पर 11 स्पा सेंटर के मालिकों से 81 पुलिस एक्ट के तहत जुर्माना कर 5,500 रुपए शुल्क वसूला गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर के आदेशानुसार व पुलिस अधीक्षक नगर के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी नगर के निकट पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष थाना बसंत विहार द्वारा शनिवार देर शाम थाना स्तर से टीम गठित कर थाना क्षेत्र स्थित स्पा सेंटरों में औचक निरीक्षण किया गया. औचक निरीक्षण में स्पा सेंटर में कमियां/अनियमितताएं पाए जाने पर मालिकों का दिनांक 19 नवंबर 22 का चालान 81 पुलिस एक्ट के अंतर्गत 11 व्यक्तियों का चालान कर 5500/ संयोजन शुल्क वसूला गया।

इन स्पा सेंटरों की चैकिंग की गई
वैलनेस स्पा, इलाइट स्पा, सिल्क स्पा, इस्माइल स्पा, दा हाॅट स्टोन स्पा और गोल्डन ड्रीम स्पा आदि

स्पा सेंटरों के मालिकों से पूछताछ एवं रजिस्ट्रों को चेक करने पर कई कमियां पाई गई जिनमें आने वाले ग्राहकों का पूरा विवरण दर्ज नही किया जाना और स्पा में काम करने वाली कर्मचारियों का सत्यापन नही कराना प्रमुख हैं। उक्त कमियां पाए जाने पर 11 स्पा सेंटरों के खिलाफ 81 पुलिस एक्ट में करते हुए जुर्माना वसूला गया साथ ही चेतावनी दी गई कि भविष्य में खामियां मिलने पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here