सत्ता की हनक में कार्यकर्ताओं से दूर रहे विधायक जी ने माफी मांग लगाई उठक बैठक, देखें वीडियो

0
354

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 18 वीं विधानसभा के गठन के लिए हो रहे चुनाव में दोबारा से अपनी किस्मत आजमाने के लिए उतरे मौजूदा एमएलए को जगह-जगह लोगों के रोष का सामना करना पड़ रहा है। पांच साल तक दूर रहे एमएलए के लिए जब भाजपा कार्यकर्ताओं ने काम करने से इंकार कर दिया तो उन्होंने भरी सभा में मंच के ऊपर उठक बैठक लगाई और कार्यकर्ताओं से 5 साल दूर रहने के लिए माफी मांगी।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसे सोनभद्र जनपद की राबर्टसगंज विधानसभा सीट से भाजपा विधायक भूपेश चौबे का होना बताया जा रहा है। वीडियो के भीतर बीजेपी एमएलए कार्यकर्ताओं की नाराजगी मिटाने के लिए माफी मांगते हुए मंच के ऊपर ही कान पकड़कर उठक बैठक लगा रहे हैं। बीजेपी एमएलए ने चार बार जब उठक बैठक लगाई तो पांचवी मर्तबा मंचासीन पार्टी नेताओं ने उन्हें रोक लिया। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है और विपक्ष इसे लेकर भाजपा पर कटाक्ष करने में लग गया है।

देखें, विधायक जी का उठक बैठक करते वायरल वीडियो

राबर्टसगंज विधानसभा सीट से वर्ष 2017 के चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अविनाश कुशवाहा को हराकर भाजपा के भूपेश चौबे एमएलए निर्वाचित हुए थे। बीजेपी की ओर से एक बार फिर से मौजूदा एमएलए पर ही अपना दांव लगाया गया है। टिकट मिलने के बाद से ही क्षेत्र में उनका विरोध शुरू हो गया था। कई कार्यकर्ता 5 साल तक लोगों से दूरी बनाने का हवाला देते हुए एमएलए से नाराजगी भी जता रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here