सिरसिला ग्राम प्रधान चुनाव के लिए शाहजेब खान ने भी ठोंकी चुनावी ताल

0
105

अस्तित्व टाइम्स

खेडा अफगान। पंचायत चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे दावेदारों ने भागदौड़ शुरू कर दी है। हालांकि अभी चुनाव की घोषणा नहीं हुई है लेकिन चुनाव लड़ने के दावेदार जल्द चुनाव होने की उम्मीद से वोटरों का मन टटोलने में लग गए हैं।

सिरसिला में ग्राम प्रधान पद के लिए कई दावेदार ताल ठोकने का मन बना चुके हैं। इसी कड़ी में सिरसिला से शाहजेब खान भी कई महीनों से क्षेत्र में भ्रमण कर अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

शाहजेब खान लंबे समय से गांव में लोगों के हर सुख दुख में शरीक हो रहे हैं। साथ-साथ प्रधानी की नीतियों का भी वे प्रचार कर रहे हैं। कि शाहजेब खान पिछले कई सालों से राजनीति से जुड़े हुए हैं।

शाहजेब खान का कहना है हमारे गाँव खेडा अफगान और सिरसिला में आज तक इण्टर कॉलेज नही बना है। गाँव की लड़कियां कई किलोमीटर दूर सफ़र करके पढ़ाई करने जाती है। ना कोई सरकारी अस्पताल है। ना सिरसिला में पानी की टंकी है। पूरे गांव की सड़कें टूटी हुई है। गांव में सफाई व्यवस्था का भी बुरा हाल है। गांव के एकमात्र बैंक पी०एन०बी० का ATM भी ज्यादातर ख़राब रहने से ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होने अस्तित्व टाइम्स संवाददाता से बातचीत करते हुए कहा कि अगर गांव वालों ने अपनी मोहब्बत से नवाजकर ज़िम्मेदारी दी तो इन सब समसयायों से जल्द से जल्द गांव को छुटकारा दिलाया जायेगा। और गांव का नाम हम सब मिलकर रोशन करेगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here