26 मार्च को दून में रोजगार मेला, 25 मार्च तक करा सकते हैं पंजीकरण

0
113

देहरादून। क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय देहरादून की ओर से आगामी 26 मार्च को रोजगार मेला लगाया जा रहा है। इस बार रोजगार मेले में छह कंपनियां अभ्यर्थियों के साक्षात्कार के लिए शामिल होंगी। वहीं करीब 91 पदों पर नियुक्ति का कार्यक्रम बनाया गया है। इसमें आपातकालीन सेवा 108 के जरिए 12 फार्मासिस्ट और 12 चालक की नियुक्ति की जानी है।

फार्मासिस्ट के लिए बी.फार्मा या डी.फार्मा होना जरूरी है। इसके साथ ही जीएनएम का कोर्स कर चुके लोग भी इसमें साक्षात्कार के लिए प्रतिभाग कर सकते हैं। चालकों के पद के लिए आठवीं पास और लाइसेंस होना जरूरी है। इसके अलावा राजधानी का होटल भी फ्रंट ऑफिस असिस्टेंट के दो पद के लिए साक्षात्कार लेगा। जबकि रूम बॉय के लिए भी दो पद हैं। इसके लिए एचएम होना जरूरी है।

मेडिकल फील्ड बेरोजगार तलाश रहे अभ्यर्थियों के लिए भी इस रोजगार मेले में पद रखे गए हैं। इसके तहत स्टाफ नर्स के लिए पांच पद हैं। जिसके लिए योग्यता जीएनएम या बीएससी नर्सिंग होनी चाहिए। वहीं अस्पताल में रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर के लिए एक पद है। इसकी योग्यता एमबीबीएस रखी गई है। अटेंडेंट के भी चार पदों के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा।

क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि 26 मार्च को आयोजित हो रहे रोजगार मेले में प्रतिभाग करने के इच्छुक अभ्यर्थियों को आगामी 22 मार्च से 25 मार्च तक सेवायोजन कार्यालय में पंजीकरण कराना होगा. 26 मार्च को सुबह 11 बजे से रोजगार मेला शुरू हो जाएगा। रोजगार मेले के लिए अभ्यर्थियों को मूल प्रमाण पत्रों की छाया प्रति, पंजीयन कार्ड, फोटो और आईडी प्रूफ साथ लाना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here