दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में जमकर चली गोलियां, गैंगस्टर समेत चार की मौत, वीडियो वायरल

0
283

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में गैंगवॉर हुआ है। शुक्रवार दोपहर को यहां मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद कोर्ट परिसर में शूटआउट हुआ और हमलावरों को भी मार गिराया गया।
इस शूटआउट में जितेन्द्र समेत चार लोगों की मौत हो गई। जिनमें तीन हमलावर हैं जो कि जितेंद्र पर हमला करने आए थे। जितेंद्र को दो साल पहले ही स्पेशल सेल ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था। सूत्रों का कहना है कि विरोधी गैंग ने जितेंद्र पर हमला किया है।

शुक्रवार को दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में भरी अदालत में हुए गैंगवार में नामी गैंगेस्टर जितेंद्र गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वही वकील के भेष में आए दो हमलावरों को भी सुरक्षाबलों ने मार गिराया। इस वारदात में कुल 4 लोगों की मौत जबकि कई अन्य घायल भी बताये जा रहे हैं। इसे दिल्ली में अब तक की हुई बड़ी गैंगवार के तौर पर देखा जा रहा है।

देखें वीडियो

जितेंद्र गोगी दिल्ली का नामी गैंगस्टर था जिसे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया था। जितेंद्र गोगी पर हत्या रंगदारी और कई संगीन अपराधों में शामिल होने के मुकदमे चल रहे थे। शुक्रवार को तिहाड़ जेल से उसे उत्तरी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में तारीख पर लाया गया था। इस बीच वकील के भेष में आए हमलावरों ने जितेंद्र गोगी पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। जिससे जितेंद्र गोगी की मौकत हो गई।

पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए तुरंत हमलावरों को मार गिराया। पूरी कोर्ट कई राउंड गोलियां चली जिससे वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। सोशल मीडिया पर पूरे घटनाक्रम के कई वीडियो वायरल हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर जितेंद्र गोगी को निशाना क्यों बनाया गया और किस गैंग का यह काम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here