दुखद: देर रात गहरी खाई में गिरा वाहन आठ लोगों की मौत दो घायल

0
19

देहरादून। नैनीताल जिले से एक अत्यंत दुखद समाचार आया है जहां एक वाहन के गहरी खाई में गिरने से आठ लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक़ बैतालघाट में लगभग दस सवारियों को लेकर जा रही एक पिकअप जीप गहरी खाई में गिर गई जिसमें 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं।

नैनीताल जिले में बैतालघाट से मल्लागांव जाने वाले मार्ग में ऊँचाकोट पर एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। लगभग 200 मीटर गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार दस में से आठ लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सभी सवारियां नैपाली मूल की बताई जा रही हैं जो अपने घर नैपाल की तरफ लौट रही थी। घटना कि सूचना के बाद बैतालघाट पुलिस और एस.डी.आर.एफ.की तरफ से रैस्क्यू ऑपरेशन चलाए गए। इसमें मदद करने के लिए स्थानीय लोगों का बड़ा रोल रहा। हादसे में पिकअप के स्थानीय चालक राजेन्द्र कुमार की भी मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार बैतालघाट में पिकअप कुछ दूर ही गई थी जब अचानक वो अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। नैपाली मूल के सभी श्रमिक ‘जल जीवन मिशन’ के ठेकों में काम करने ऊँचाकोट आये थे। ये सभी लोग कार्य पूरा होने के बाद अपने घर नैपाल को लौट रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here