भाजपा को झटका, वरिष्ठ नेता कल समर्थकों समेत लेंगे आप पार्टी की सदस्यता

0
183

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं राज्य आंदोलनकारी रविन्द्र जुगरान कल थामेंगे आप पार्टी का दामन

देहरादून। भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य आंदोलनकारी नेता रहे रविन्द्र जुगरान ने आप पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी से जुड़ने का मन बना लिया है। पार्टी में लगातार अपनी उपेक्षा और अनदेखी से नाराज रविन्द्र जुगरान अब आप का झंडा लेकर प्रदेश में आप पार्टी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे।

कल गुरुवार को रवींद्र जुगरान अपने समर्थकों के साथ विधिवत आप पार्टी का दामन थामेंगे, आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया उनको पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री बीसी खंडूडी के करीबी और राज्य आंदोलनकारी जुगरान समय समय पर अपनी ही सरकार को कई मामलों में घेर चुके है। प्रदेश में उन्हें बेबाक नेता के रुप में जाना जाता है।
डीएवी काॅलेज से राजनीतिक सफर शुरु करने वाले रविन्द्र जुगरान राज्य मंत्री भी रहे। उन्हें बीसी खंडूडी के कार्यकाल में बीजेपी ने राज्यमंत्री के पद से नवाजा। बीसी खंडूडी के सत्ता से जाने के बाद जुगरान का लगातार पार्टी से किनारा होता गया। कल वह अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थामेंगे।

आप प्रदेश मीडिया प्रभारी ने बताया, ये तो अभी शुरुआत है। अभी कई ऐसे दिग्गज हैं जो आप पार्टी में आकर पार्टी की ताकत को बढाएंगे। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी पार्टी में कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं होता। यहां दूसरे दलों से लोग आकर कार्यकर्ताओं का हक मार देते हैं। कई ऐसे कार्यकर्ता हैं जो निस्वार्थ भाव से पार्टी के लिए समर्पित हैं लेकिन पार्टी सिर्फ उनका इस्तेमाल करना जानती है। इसीलिए लोग बीजेपी छोडकर आप पार्टी पर भरोसा जता रहे है। रविन्द्र जुगरान के पार्टी में आने से जहां उनके अनुभव का पार्टी को लाभ मिलेगा वहीं पार्टी को और भी ज्यादा मजबूती मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here