युवा भाजपा नेता 46 वर्षीय भाजपा नेत्री के साथ मना रहे थे रंगरलियां, पत्नी ने की जमकर धुनाई, देखें वीडियो

0
245

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर में भाजपा के युवा नेता पार्टी की ही महिला नेत्री के साथ कार में रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकडे गए। अय्याश भाजपा नेता मोहित सोनकर कानपुर महानगर के बाबू पुरवा इलाके में भाजपा नेत्री के साथ अपनी कार में रंगरेलियां मना रहे थे। भाजपा नेता को भाजपा नेत्री के साथ पकड़ने वाली महिला कोई और नहीं स्वयं भाजपा नेता मोहित सोनकर की पत्नी ही थी।

दरअसल मोहित सोनकर की पत्नी एवं उनकी ससुराल के लोगों को कई दिनों से संदेह था कि उनका भाजपा नेत्री के साथ में प्रेम प्रसंग चल रहा है लेकिन वह लोग भाजपा नेता को रंगे हाथों पकड़ने की फिराक में थे क्योंकि वह बहुत शातिर भी था यदि उसके ऊपर झूठा आरोप इस तरह से लगाया जाता है उसे आसानी से नकार सकता था इसलिए सब दबे पांव उसकी निगरानी करने लगे और जब वह अपनी कार लेकर के भाजपा नेत्री के साथ निकला उसी समय उसकी पत्नी अपने मायके वालों के साथ पहुंचकर उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

भाजपा नेता मोहित सोनकर को सुसराल वालों ने रंगे हाथ पकड़ लिया जिसके बाद नेता जी की पत्नी ने उसको चप्पलों से और झापड़ से जमकर पीटा और भाजपा नेत्री के पति को बुलाया गया तो वह भी अपना आपा खो बैठा और उसने भाजपा नेता के साथ में अपनी पत्नी को रंगरेलियां मनाते हुए देख भाजपा नेत्री की जमकर कुटाई कर दी।

मौके पर पहुँचे नेता के ससुराल के लोगों ने उसकी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। बाबू पुरवा के एसीपी ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर भाजपा नेता समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। कार मे भाजपा नेत्री के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े गए भाजपा नेता की उम्र 32 वर्ष बताई जा रही है तो वहीं भाजपा नेत्री की उम्र 46 वर्ष बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here