वैभव वालिया के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने महंगाई के विरोध में किया हॉर्न बजाओ विरोध प्रदर्शन

0
329

देहरादून। देश एवं प्रदेश में लगातार बढ़ रही महंगाई के खिलाफ कांग्रेस सड़कों पर संघर्ष करने लगी है। शनिवार को युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव वैभव वालिया के नेतृत्व में इकठ्ठा हुए कांग्रेसजनों ने बल्लूपुर चौक पर एकत्र होकर बढ़ती महंगाई, पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम, गैस के बढ़ते दाम, सरसो तेल के बढ़े दाम के विरोध में अनोखा तरीका अपनाते हुए “महंगाई के विरोध में हॉर्न बजाओ” विरोध प्रदर्शन किया।

वैभव वालिया के नेतृत्व में प्रदर्शन करते कांग्रेसी

वैभव वालिया के नेतृत्व में हुए इस प्रदर्शन को बड़ी संख्या में आम जनता का समर्थन प्राप्त हुआ और बडी़ संख्या में आमजन विशेषकर युवाओं ने इस प्रदर्शन में बढचढ कर भाग लिया। इस अवसर पर कांग्रेसजन एक बड़ा बैनर बल्लूपुर पुल पर लेकर पहुंचे जिस पर लिखा हुआ था कि यदि आप चाहते हैं पेट्रोल डीजल के दाम कम होने चहिए तो अपनी गाड़ी का हॉर्न बजाएं। इस बैनर के साथ सभी कांग्रेसी एकत्र होकर हाथ में तख्ती लेकर लोगों से महंगाई के विरोध में अपनी गाड़ी का हॉर्न बजाने का आग्रह कर रहे थे जिसमें युवाओं ने बडी संख्या में हार्न बजाया। इस कार्यक्रम को आम जन का भरपूर सहयोग मिला और लोगो ने कांग्रेस जनों के आग्रह पर खूब हॉर्न बजाए।

इस अवसर पर वैभव वालिया ने कहा कि हम रचनात्मक ढंग से महंगाई के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। जिससे लोगों को सरकार की लूट के खिलाफ जागरूक किया जा सके। सरकार को तुरंत लोगो को इस महंगाई से राहत देनी चहिये। वैभव वालिया ने कहा कि महंगाई से त्रस्त जनता आगामी चुनावों में भाजपा की देश एवं प्रदेश सरकारों को उखाड़ फेंकने का काम करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here