दुखद: सड़क हादसे में तीन कांवड़ियों की मौत, गुस्साएं कांवड़ियों ने कार में लगाई आग

0
134

देहरादून। प्रदेश में हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज एक बड़े हादसे की खबर दिल्ली-हरिद्वार बाईपास हाईवे से आई है। यहां एक डंपर ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साएं अन्य कांवड़ियों ने जमकर हंगामा कर एक कार में आग लगा दी। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने बामुश्किल हालात पर काबू किया।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के टोडा खटका गांव के पास हरिद्वार बाईपास हाईवे पर हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां दिल्ली की ओर से कुछ कांवड़िये बाइक पर गंगाजल लेने हरिद्वार जा रहे थे। इसी दौरान एक डंपर ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

वहीं हाईवे से गुजर रहे अन्य कांवड़िये इस हादसे से आग बबुला हो गए। गुस्साए कांवड़ियों ने बाईपास पर जाम लगा दिया और एक कार को रोककर उसमें आग लगा दी। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीम ने आग पर बमुश्किल काबू पाया। वहीं कांवड़ियों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। साथ पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतकों की पहचान 26 वर्षीय मनोज पुत्र मेवाराम, निवासी धौलपुर कामबेपुरा थाना धौलपुर, जिला धौलपुर राजस्थान और 22 वर्षीय अनिल कुमार पुत्र शंति नंदन, निवासी हार हाथी थाना नगला सिंधी टूडला, फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश , प्रदीप पुत्र बंशीलाल, निवासी यात्रा बिहारी कनागल, थाना एडामोला आगरा के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा मृतक और घायल के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here