बदायूं के बाद तीन और छह साल के दो मासूमों की हत्या से दहला प्रयागराज

43

प्रयागराज में डबल मर्डर को किसी और ने नहीं बल्कि मृतक बच्चों की बुआ ने अंजाम दिया है. हत्यारोपी बुआ ने अपने दो भतीजों को लकड़ी के तख्ते से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. बिस्तर पर बच्चों के खून से सने शव मिलने से हड़कंप मच गया.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश बदायूं में हुई घटना के बाद अब प्रयागराज से डबल मर्डर की खबर आई है. इस डबल मर्डर को किसी और ने नहीं बल्कि मृतक बच्चों की बुआ ने अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि हत्यारोपी बुआ ने अपने दो भतीजों को लकड़ी के तख्ते से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. बिस्तर पर बच्चों के खून से सने शव मिलने से हड़कंप मच गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी महिला (बुआ) के खिलाफ एफाआईआर दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है. हत्या करने के बाद से महिला फरार है। जानकारी के मुताबिक, बुआ ने 3 और 6 साल के दो मासूम बच्चों की पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपी बुआ की मानसिक हालत पिछले काफी दिनों से खराब बताई जा रही है. दो मासूम बच्चों की हत्या से घर में मातम पसर गया है. मृतकों की मां का रो-रो कर बुरा हाल है. पिता मुंबई में मजदूरी करता है. सूचना पाकर वो प्रयागराज के लिए रवाना हो गया है।

बुआ ने दो भतीजों को मार डाला

मामला प्रयागराज शहर से करीब 60 किलोमीटर दूर मेजा थाना क्षेत्र के हरगढ़ गांव की है. जहां रहने वाली पूजा नामक महिला की मानसिक हालत पिछले काफी दिनों से ठीक नहीं है. इस वजह से वह अपने भाई संजय के घर पर ही रहती थी. पूजा की अपनी भाभी पार्वती से अनबन रहती थी. घटना वाले दिन उसकी पार्वती से कहासुनी हुई थी।