बेखौफ बदमाशों ने लूटा ATM, नकदी समेत मशीन उखाड़ ले गए बदमाश

440

देहरादून। प्रदेश में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि दुस्साहसिक वारदातों को अंजाम देने में जरा भी हिचक नहीं रहे हैं। ताजा मामला जनपद हरिद्वार के रुड़की का बताया जा रहा है जहां स्कार्पियो सवार बदमाश रुड़की के लक्सर मार्ग स्थित नगर पंचायत ढ़डेरा में शिव मंदिर के सामने लगे एसबीआई के एटीएम को उखाड़ ले गए। जिसमें लाखों रुपए की नकदी बताई गई है। घटना का पता उस समय लगा जब लोग सुबह घूमने निकले। इसके बाद सीसीटीवी खंगाले गए तो पता चला लुटेरे स्कॉर्पियो से आए और एटीएम को उखाड़ कर ले गए।

इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि एटीएम के बाहर एक कार खड़ी है और अंदर से बदमाश मशीन को उखाड़कर लेकर आते हैं. स्कार्पियो सवार ये बदमाश देर रात एसबीआई के एटीएम की मशीन को गैस कटर की मदद से काटकर ले गए।

एटीएम में लाखों का कैश रखा था. मामले की जानकारी लगने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है। घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी जुटाई। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे के जरिए बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा। बताया कि एटीएम में लाखों रुपये की नकदी थी।