यूपी बॉक्सिंग एसोसिएशन की वार्षिक आम सभा मे अजय कुमार ने किया प्रतिनिधित्व

19

उत्तर प्रदेश बॉक्सिंग एसोसिएशन के महासचिव प्रमोद कुमार ने सहारनपुर जनपद के बॉक्सिंग खिलाड़ी विशु पाल के खेल की करी जमकर प्रशंसा

लखनऊ मे आयोजित उत्तर प्रदेश बॉक्सिंग एसोसिएशन की वार्षिक आम सभा मे सहारनपुर जनपद से बॉक्सिंग एसोसिएशन के सचिव अजय कुमार ने भाग लियां। बैठक मे बॉक्सिंग खेल को लेकर कई विषयो पर भी चर्चा की गई।


उत्तर प्रदेश बॉक्सिंग एसोसिएशन से मान्यता प्राप्त बॉक्सिंग एसोसिएशन ऑफ़ सहारनपुर (रजि.) के सचिव अजय कुमार ने बताया कि 21 जुलाई 2024 को लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में उत्तर प्रदेश बॉक्सिंग एसोसिएशन की वार्षिक आमसभा का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश भर से एसोसिएशन से मान्यता प्राप्त कई जिलों की संस्थाओं के पदाधिकारीयो ने प्रतिभाग किया। वार्षिक आम सभा में सहारनपुर जनपद से उनके द्वारा भाग लिया गया। उन्होंने बताया कि वार्षिक आमसभा मे उत्तर प्रदेश बॉक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष अभिषेक प्रकाश (आईएएस) समेत कई वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल रहे। बैठक मे उत्तर प्रदेश बॉक्सिंग एसोसिएशन के महासचिव प्रमोद कुमार ने प्रदेश में बॉक्सिंग खेल को लेकर किए गए कार्यों, प्रदेश इकाई की वार्षिक प्रगति रिपोर्ट समेत कई विषयो पर विस्तार से चर्चा की गई।


बैठक में उत्तर प्रदेश बॉक्सिंग एसोसिएशन के महासचिव प्रमोद कुमार ने सहारनपुर जनपद के होनहार बॉक्सिंग खिलाड़ी विशु पाल की उपलब्धियां के बारे में बताते हुए उसके खेल की जमकर सराहना की। बॉक्सिंग एसोसिएशन ऑफ सहारनपुर के सचिव अजय कुमार ने बताया की प्रदेश एसोसिएशन से स्वीकृति लेकर जनपद मे बॉक्सिंग प्रतियोगिताओं के साथ-साथ ट्रेनिंग कैंप का भी आयोजन कर बॉक्सिंग खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने का काम किया जायेगा।
वार्षिक आमसभा में बॉक्सिंग एसोसिएशन ऑफ सहारनपुर के सचिव अजय कुमार के साथ जिला उपाध्यक्ष मनोज प्रजापति ने भी बैठक मे भाग लिया। जिला सचिव अजय कुमार और जिला उपाध्यक्ष मनोज प्रजापति ने उत्तर प्रदेश एसोसिएशन के कार्यों की जमकर प्रशंसा की। लखनऊ में संपन्न हुई उत्तर प्रदेश बॉक्सिंग एसोसिएशन की वार्षिक आमसभा में प्रतिनिधित्व करने पर बॉक्सिंग एसोसिएशन ऑफ़ सहारनपुर के सचिव अजय कुमार को लखन कुमार, आकाश सैनी, रमा आर्य, मनोज कुमार, रेनू प्रजापति आदि ने शुभकामनायें देते हुए हर्ष व्यक्त किया।