26 लाख की स्मैक के साथ दो सगे भाईयों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
169

देहरादून। पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद राजधानी देहरादून में अवैध नशे का काला कारोबार बड़ी तेजी से फैलता जा रहा है. नशा तस्करों के निशाने पर स्कूल-कॉलेजों के छात्र होते हैं. ऐसा ही एक मामला राजधानी देहरादून में सामने आया है. यहां पुलिस ने दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस को 26 लाख 60 हजार रुपए की स्मैक बरामद हुई है।

इस पूरे मामले का खुलासा देहरादून एसपी क्राइम विशाखा अशोक ने किया. उन्होंने बताया कि देहरादून के नहेरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो सगे भाइयों बबलू बेग और अशरफ बेग को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से पुलिस को 265 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई, जिसकी अंतराष्ट्रीय बाजार में कीमत 26 लाख रुपए से ज्यादा है।

पुलिस ने बताया कि दोनों देहरादून में आटो चलाते हैं और इसी की आड़ में स्मैक की तस्करी करने में लगे हुए थे। यह लोग बरेली से स्मैक लाकर देहरादून में सप्लाई करते हैं। इनके निशाने पर स्कूल कॉलेजों में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स रहते हैं दोनों भाइयों का इस मामले में पुराना रिकॉर्ड है पुलिस इन लोगों से पूछताछ कर नशे के इस पूरे गैंग की तफ्तीश करने में ड्यूटी है, ताकि नशे के इस काले कारोबार पर पूरी तरह से लगाम लगाई जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here