जाखन स्थित गेस्ट हाउस में महिला का सड़ा गला शव मिलने से सनसनी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

0
224

देहरादून। राजधानी देहरादून के जाखन से एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। राजपुर थाना क्षेत्रांतर्गत जान स्थित एक गेस्ट हाउस के कमरे से महिला का सड़ा गला शव बरामद हुआ है। महिला की उम्र लगभग 30 वर्ष है। जानकारी के मुताबिक शव एक महीने से अधिक पुराना है। सूत्रों के अनुसार जिस रूम में महिला रुकी थी उसके बेड के अंदर शव को छुपा कर रखा गया था।

गेस्ट हाउस के आस पास रहने वाले लोगों को गेस्ट हाउस की तरफ से तेज बदबू आने लगी तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की। सूचना मिलने पर जाखन पुलिस मौके पर पहुंची और गेस्ट हाउस की तलाशी लेना शुरू किया। तलाशी के दौरान एक कमरे में महिला का सड़ा गला शव बरामद हुआ। शव कितना पुराना है कि यह अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। प्रथम दृष्टया यह पूरा मामला हत्या की ओर ही इशारा कर रहा है। हत्या की घटना को कैसे अंजाम दिया गया है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

आपको बता दें कि जिस लॉज में महिला रुकी थी उसी में उसके साथ उसका पति भी रुका था। लेकिन महिला के पति का कोई भी सुराग पुलिस को नहीं मिल पाया है। बताया जा रहा है कि दोनों वेस्ट बंगाल के रहने वाले थे और महिला मसूरी में कार्यरत थी। एसओ राजपुर, सीओ डालनवाला के साथ ही एसपी सिटी फॉरेंसिक टीम को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और अपनी कार्रवाई की। पुलिस लॉज मालिकों से घटना के बारे में पूछताछ कर रही है। एसपी सिटी ने अधीनस्थों को जल्द से जल्द मामले के खुलासे का निर्देश दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here