रायपुर विधायक ने अधिकारियों संग किया बांदल जल स्रोत का निरीक्षण, बाइक पर सवार हो कुंड घराट पहुंचे विधायक काऊ

0
240

देहरादून। मालदेवता क्षेत्रों में अतिवृष्टि के बाद आई आपदा में देहरादून शहर के कई इलाकों की जलापूर्ति बाधित हो गई थी। शहर को जलापूर्ति बहाल करवाने के लिए रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ ने आज जल संस्थान के अधिकारियों के साथ बांदल जल स्रोत का निरीक्षण किया।

उमेश शर्मा काऊ ने बताया कि बांदल से जलापूर्ति सुचारू हो गई है और आज शाम तक दिलाराम वाटर वर्क्स तक पर्याप्त पानी पहुंच जाएगा। जिसके बाद जलापूर्ति सुचारू रूप से शुरू हो जाएगी। अतिवृष्टि के कारण मालदेवता स्थित बांदल स्रोत पर मलबा भरने से दून शहर की पेयजल आपूर्ति ठप हो गई थी। वहां दो जेसीबी से मलबा हटाया गया। विधायक उमेश शर्मा काऊ ने जल संस्थान के अधिकारियों को जल्द से जल्द शहर में पानी की आपूर्ति बहाल करने के निर्देश दिए हैं। इस पानी को कई चरणों में फिल्टर किया जाएगा। जिसके बाद उसको सप्लाई के लिए तैयार किया जाएगा। बांदल जल स्रोत के निरीक्षण के मौके पर जल संस्थान की अधिशासी अभियंता मोनिका के साथ ही विभाग के अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

बाइक से कुंड, घराट पहुंचे उमेश शर्मा काऊ
आपदा के बाद से ही प्रभावित इलाकों में राहत कार्य कराने में जुटे रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ ने आज बाइक से कुंड, घराट तक आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। उन्होंने बताया कि क्षतिग्रस्त संपर्क मार्गों को खुलवाने के लिए दिन-रात काम चल रहा है। वे खुद मौके पर खड़े होकर रास्तों की मरम्मत करवा रहे हैं। संपर्क मार्ग खोलने का काम शुरू हो गया है। आपदा प्रभावित ग्रामीणों की मदद के लिए भी प्रशासन को सक्रिय किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here